ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyRahu Transit 2023 Rahu in Pisces rahu gochar ka prabhav these 4 zodiac signs will get money by 2025

Rahu Gochar 2023: देवगुरु बृहस्पति की मीन राशि में रहेंगे राहु, 2025 तक इन 4 राशि वालों की धन से भरेगी तिजोरी

Rahu Gochar 2023: राहु राशि परिवर्तन से साल 2025 तक का समय कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है। जानें मायावी ग्रह किन राशि वालों का चमकाएगा भाग्य-

Rahu Gochar 2023: देवगुरु बृहस्पति की मीन राशि में रहेंगे राहु, 2025 तक इन 4 राशि वालों की धन से भरेगी तिजोरी
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 27 Nov 2023 11:27 PM
ऐप पर पढ़ें

Rahu Rashi Parivartan 2023: नया साल 2024 आने वाला है। हर किसी के मन में  नए साल को लेकर उत्सुकता है कि आखिर उनके लिए साल 2024 कैसा रहने वाला है। वैदिक ज्योतिष के अनुसार, ग्रहों की स्थिति का आकंलन करके भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में पता किया जा सकता है। इन्हीं प्रमुख ग्रहों में से एक है राहु। राहु को एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करने में करीब 18 महीने का समय लगता है। राहु मीन राशि में 18 मई 2025 तक रहेंगे। ऐसे में आने वाले दो साल कुछ राशि वालों के लिए भाग्यशाली रहने वाले हैं। जानें राहु राशि परिवर्तन से आने वाले दो साल किन राशियों के लिए रहने वाले हैं शुभ-

वृषभ राशि- राहु गोचर आपके लिए बहुत शुभ व लाभकारी रहने वाला है। इस अवधि में आपको आर्थिक लाभ होने की सबसे ज्यादा संभावना है। आपको आय के नए स्रोत मिलेंगे। नौकरीपेशा जातकों के लिए यह समय अच्छा रहने वाला है। ऑफिस में आप अपनी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाएंगे। अगर आप कोई नया काम शुरू करने की प्लानिंग बना रहे हैं तो यह समय बहुत शुभ रहेगा। संतान की ओर से आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

30 नवंबर को शुक्र का अपनी मूलत्रिकोण राशि में गोचर, दिसंबर महीने में इन 6 राशियों का चमकेगा भाग्य

मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों के लिए राहु गोचर पॉजिटिव परिणाम लेकर आएगा। साल 2024 व 2025 का समय आपके लिए वरदान समान साबित हो सकता है। इस अवधि में आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। ऑफिस में आपका कद बढ़ सकता है। इसके साथ ही आपको कोई नया प्रोजेक्ट भी मिल सकता है। आपको पद-प्रमोशन मिलने की संभावना है।

तुला राशि- राहु की वर्तमान स्थिति आपके लिए बहुत भाग्यशाली रहने वाली है। आज जिस काम में हाथ डालेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी। इस अवधि में आपकी कोई मनोकामना पूरी हो सकती है। विदेश में नौकरी करने के इच्छुक लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है। 

वृश्चिक राशि- साल 2025 तक का समय आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां लेकर आ सकता है। इस अवधि में नवविवाहित जोड़ों को संतान की प्राप्ति हो सकती है। लव लाइफ अच्छी रहने वाली है। पार्टनर के साथ संबंधों में नजदीकियां बढ़ेंगी और गलतफहमियां दूर होंगी। घर का माहौल अच्छा रहेगा। आप जीवन में महत्वपूर्ण निर्णय लेने में सफल रहेंगे।

700 साल बाद शुक्र-गुरु होंगे आमने-सामने, नया साल 2024 इन 4 राशियों के लिए वरदान समान

धनु राशि- राहु की वर्तमान स्थिति धनु राशि के जातकों के लिए काफी फलदायक रहने की उम्मीद है। राहु गोचर की अवधि में आपके सभी अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं। जमीन-जायदाद से जुड़ा कोई मामला अटका है तो फैसला आपके हित में हो सकता है। नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है। कुछ जातकों को विदेश जाने का भी मौका मिल सकता है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें