DA Image
9 जनवरी, 2021|1:16|IST

अगली स्टोरी

Rahu Transit 2021: 2021 में इन 5 राशियों पर पड़ेगा राहु का शुभ असर, आर्थिक लाभ के साथ मिल सकता है प्रमोशन

साल 2021 में राहु ग्रह का राशि परिवर्तन नहीं है, लेकिन राहु देव नक्षत्र परिवर्तन से सभी जातकों को प्रभावित करेंगे। नए साल की शुरुआत में मृगशिरा और 27 जनवरी को रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। साल के अंत में राहु कृतिका में विराजमान होंगे। जानिए इस राहु ग्रह के नक्षत्र परिवर्तन से किन राशियों को होगा महालाभ-

1. मेष- राहु के नक्षत्र परिवर्तन के दौरान आपको अचानक धन प्राप्ति हो सकती है। प्रॉपर्टी और जमीन की खरीदारी के लिए यह साल शुभ है। इस साल आपके आय के साधन भी बढ़ेंगे। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा।

2. कर्क- राहु के नक्षत्र परिवर्तन के समय आपकी आमदनी में वृद्धि हो सकती है। व्यापार से जुड़े लोगों को आर्थिक लाभ हो सकता है। वैवाहिक जीवन सुखमय होगा। पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा। संतान की ओर सुखद समाचार मिल सकता है।

3. वृश्चिक- इस राशि वालों को आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतनी होगी। दांपत्य जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार के लिए यह साल उत्तम रहेगा। कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल हो सकती है।

4. कुंभ- कुंभ राशि के जातकों की राहु के रोहिणी नक्षत्र में जाने से स्थिति सामान्य होगी। कार्यक्षेत्र में तरक्की मिल सकती है। कानूनी केस का फैसला आपके हित में आ सकता है। इस दौरान पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें।

5. मीन- इस राशि के जातकों के साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। आप शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे। यात्रा पर जाने के योग बन सकते हैं। यात्राओं का लाभ उठाने में भी सफल होंगे। लव लाइफ भी आपके अनुकूल रहेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rahu Transit 2021 Know Rahu Gochar effect on Zodiac signs these people will get benefit