ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्म18 महीने बाद राहु करने वाले हैं इस राशि में गोचर, इन राशि वालों के आएंगे अच्छे दिन

18 महीने बाद राहु करने वाले हैं इस राशि में गोचर, इन राशि वालों के आएंगे अच्छे दिन

छाया ग्रह राहु के नाम से लोग डरते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि राहु हमेशा अशुभ फल ही प्रदान करते हैं। राहु जातक की कुंडली के जिस भाव में होते हैं, वैसा ही फल देते हैं। बेहद धीमी गति से चलने वाले राहु 18...

18 महीने बाद राहु करने वाले हैं इस राशि में गोचर, इन राशि वालों के आएंगे अच्छे दिन
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 25 Feb 2022 10:26 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छाया ग्रह राहु के नाम से लोग डरते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि राहु हमेशा अशुभ फल ही प्रदान करते हैं। राहु जातक की कुंडली के जिस भाव में होते हैं, वैसा ही फल देते हैं। बेहद धीमी गति से चलने वाले राहु 18 महीने बाद 12 जुलाई 2022 को राशि परिवर्तन करने जा रहे है। राहु की चाल में परिवर्तन का मेष से लेकर मीन राशि तक पर प्रभाव पड़ेगा। जानिए किन 4 राशि वालों के लिए राहु गोचर शुभ साबित होगा-

1. मिथुन- मिथुन राशि से जुड़े जातकों को इस दौरान मेहनत का पूरा फल मिलेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। व्यापारियों के लिए यह गोचर किसी वरदान से कम नहीं है। शेयर बाजार में निवेश के लिए समय शुभ है।

 मकर राशि में मंगल और शनि की युति, इन 4 राशि वालों की बढ़ेंगी मुश्किलें

2. कर्क- कर्क राशि वालों की आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार होगा। हर क्षेत्र में आप बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान आपकी कमाई अच्छी रहेगी। कार्यस्थल पर आपकी प्रशंसा होगी। व्यापार जो काफी धीमा चल रहा था, उसमें गति आएगी।  शेयर मार्केट में निवेश का लाभ मिलेगा।

3. वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों के लिए राहु गोचर लाभकारी साबित होगा। इस दौरान आप धन संचय करने में सफल रहेंगे। किसी नए व्यवसाय की शुरुआत कर सकते हैं। शेयर मार्केट में अचानक धन लाभ हो सकता है। नौकरी में पदोन्नति के योग बनेंगे।

शनिदेव का 24 फरवरी को होने जा रहा उदय, इन राशि वालों को मिलेंगे शुभ परिणाम

4. कुंभ- कुंभ राशि वालों के लिए राहु गोचर शुभ संकेत दे रहा है। इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। शनि से संबंधित वस्तुएं जैसे- ऑयल, लोहा आदि का काम करने वाले जातकों के लिए समय उत्तम है। इस दौरान आप धन संचय में सफल रहेंगे। राहु व शनि के बीच मित्रता का भाव है। इसलिए आपको शेयर मार्केट से अचानक धन लाभ भी हो सकता है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

epaper