ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मराहु-केतु मेष समेत इन राशि वालों को दिलाएंगे तरक्की व अपार सफलता, बनेंगे धन लाभ के योग

राहु-केतु मेष समेत इन राशि वालों को दिलाएंगे तरक्की व अपार सफलता, बनेंगे धन लाभ के योग

Rahu transit 2022: राहु हर किसी की कुंडली और राशि के हिसाब से कार्य करता है। हर भाव के हिसाब से यह स्थिति अलग-अलग हो सकती है। राहु की नवम दृष्टि अष्टम भाव में हो तो पेट और पैर की समस्या देता है।

राहु-केतु मेष समेत इन राशि वालों को दिलाएंगे तरक्की व अपार सफलता, बनेंगे धन लाभ के योग
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 15 Apr 2022 01:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अप्रैल महीने में राहु-केतु गोचर को ज्योतिष शास्त्र में काफी महत्वपूर्ण माना गया है। राहु व केतु दोनों को छाया ग्रह माना गया है। ये दोनों ही ग्रह पापी स्वभाव के होते हैं। कहा जाता है कि ये ग्रह भम्र फैलाने वाले होते हैं। राहु-केतु ग्रह हमेशा वक्री यानी उल्टी चाल में चलते हैं। 12 अप्रैल 2022 को सुबह 11 बजकर 18 मिनट पर राहु मेष राशि में गोचर कर चुके हैं। केतु ने तुला राशि में गोचर किया है। जानिए राहु-केतु का गोचर किन राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होगा-

1. मेष- मेष राशि के जातकों के लिए यह गोचर शुभ रहने वाला है। इस दौरान आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। इस समय आपको करियर में तरक्की मिल सकती है। वाद-विवाद से बचें। वाणी पर कंट्रोल रखें। राहु-केतु गोचर से आपको सकारात्मक ऊर्जा महसूस होगी।

मीन राशि में आ चुके हैं देवगुरु बृहस्पति, ज्योतिषाचार्य का मत दो राशि वालों को होगा महालाभ

2. वृषभ- गोचर काल के दौरान वृषभ राशि वालों को बाहर जाने का मौका मिल सकता है। गोचर काल में नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। विदेश जाने की योजना बनाने वाले जातकों के लिए यह समय शुभ है। नौकरी पेशा करने वाले जातकों के कार्यस्थल में बदलाव संभव है। स्वास्थ्य पर अधिक खर्च होने की संभावना है। सेहत को लेकर सावधान रहें।

3. मिथुन- गोचर काल के दौरान जातक धन कमाने और सामाजिक दायरे को बढ़ाने में सफल होंगे। प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। जीवनसाथी को नजरअंदाज न करें। इस अवधि में बच्चों के साथ कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। 

14 अप्रैल से इन 3 राशि वालों का जगेगा सोया भाग्य, सूर्यदेव की कृपा से बनेंगे तरक्की के योग

epaper