ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyRahu And Mercury Conjunction 2024 RahuBudh Yuti In Capricorn Horoscope on 7 march will be beneficial for these zodiac sign

17 दिन बाद राहु-बुध की युति से इन राशियों का चमकेगा भाग्य, अचानक से होगा धन लाभ

Mercury-Rahu Conjunction 2024 : बुध ग्रह 7 मार्च को मीन राशि में गोचर करने जा रहे हैं, जहां पहले से ही राहु विराजमान है। मीन राशि में राहु-बुध की युति कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होगा।

17 दिन बाद राहु-बुध की युति से इन राशियों का चमकेगा भाग्य, अचानक से होगा धन लाभ
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 19 Feb 2024 05:35 AM
ऐप पर पढ़ें

Rahu-Budh Yuti In Capricorn Horoscope March 2024 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित अंतराल के बाद राशि परिवर्तन करते हैं। जिसका सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव 12 राशियों पर भी पड़ता है। ग्रहों के राजकुमार बुध 7 मार्च 2024 को कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में गोचर करेंगे, जहां पर पहले से ही राहु विराजमान है।  बुध और राहु की युति होने से जड़त्व योग का निर्माण होता है। कुंडली में जड़त्व योग का बनना शुभ नहीं माना जाता है, लेकिन कुछ राशियों को मीन राशि में राहु और बुध की युति से जबरदस्त लाभ होने वाला है। आइए जानते हैं कि राहु-बुध साथ मिलकर किन राशियों का चमकाएंगे भाग्य...

वृषभ राशि : आय में बढ़ोत्तरी के अवसर मिलेंगे। व्यापार में मुनाफा होगा। पुराने निवेशों से अच्छे रिटर्न मिलेगा। मानसिक शांति मिलेगी। धन का आवक बढ़ेगा। कार्यों में आने वाली अड़चने दूर होंगी।

तुला राशि : धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे। भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि होगी। व्यापारिक स्थिति सुदृढ़ होगी। अचानक से धन लाभ के योग बनेंगे। रिश्तों में आपसी समझ और तालमेल बेहतर होगा। सुख-सुविधाओं में जीवन गुजारेंगे।

जया एकादशी से इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, 3 ग्रहों की युति से होगा बंपर लाभ

कुंभ राशि : धन-संपत्ति में वृद्धि के योग बनेंगे। कारोबार में विस्तार होगा। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। कार्यों की बाधाएं दूर होंगी। नौकरीपेशा वालों को पदोन्नति के नए अवसर मिलेंगे। ऊर्जा और आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे।

मीन राशि : प्रोफेशनल लाइफ में कार्यों की प्रशंसा होगी। मैरिड लाइफ में खुशहाली आएगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। बिजनेस में धन लाभ होगा। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। मन शांत रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें