ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologyput Crystal Ball in Living Room to attract money

घर के लिविंग रूम में लगाएं क्रिस्टल बॉल, होगा धन लाभ

फेंगशुई के अनुसार घर के अंदर क्रिस्टल बॉल्स लगाने से नकारात्मक उर्जा बाहर चली जाती है। माना जाता है कि इससे आर्थिक तंगी दूर हो जाती है। क्रिस्टल बॉल को हमेशा घर के लिविंग रूम के दक्षिण पश्चिम दिशा...

घर के लिविंग रूम में लगाएं क्रिस्टल बॉल, होगा धन लाभ
लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीSun, 30 Sep 2018 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

फेंगशुई के अनुसार घर के अंदर क्रिस्टल बॉल्स लगाने से नकारात्मक उर्जा बाहर चली जाती है। माना जाता है कि इससे आर्थिक तंगी दूर हो जाती है। क्रिस्टल बॉल को हमेशा घर के लिविंग रूम के दक्षिण पश्चिम दिशा में लगाना चाहिए। क्रिस्टल बॉल्स को लिविंग रूम में इसलिए लगाया जाता है क्योंकि ये रूम आपके मेलजोल का रूम है। यहां आप दूसरों से मेल-मिलाप करते है। इसे लिविंग रूम में लगाने से समाज में आप लोकप्रिय होते हैं। क्रिस्टल बॉल से पूरा लाभ पाने के लिए इसे दिन में तीन बार क्लॉक वाईज घुमाएं।

घर के मुख्य दरवाजे से जुड़ी इन बातों का रखें ध्यान, होगी बरकत

क्रिस्टल लगाने से पहले जान लें कि इसका रंग कैसा होना चाहिए। अगर आपके जीवन में रोमांस की कमी है तो पिंक व पर्पल रंग के क्रिस्टल को लगाएं। इसे आप बैडरूम में लगा सकते हैं। इसी प्रकार रचनात्मक क्षमता के विकास के लिए सफेद रंग का क्रिस्टल स्थापित करना चाहिए। 

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य व सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

फेंगशुई: इन उपायों को अपनाकर पाएं सेहतमंद जीवन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें