ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyPisces Weekly Horoscope Saptahik Meen Rashifal 26 May1 June 2024 bhavisyafal future predictions

मीन साप्ताहिक राशिफल: 1 जून तक चमेकगी किस्मत, खूब होगा धन-लाभ

Pisces Weekly Horoscope Saptahik Meen Rashifal : राशि चक्र की यह 12वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मीन राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मीन मानी जाती है।

मीन साप्ताहिक राशिफल: 1 जून तक चमेकगी किस्मत, खूब होगा धन-लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 26 May 2024 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

Pisces Weekly Horoscope, मीन साप्ताहिक राशिफल 26 मई-1 जून : प्रेम जीवन को मौज-मस्ती और रोमांच से भरपूर रखें। कार्यालय में पेशेवर क्षमता दिखाएं। जीवन में खुशहाली आएगी और मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। 

मीन लव लाइफ: सुनिश्चित करें कि रिश्ते में आपकी बातचीत होती रहे। कुछ प्रेम संबंधों में बातचीत की कमी के कारण परेशानी देखने को मिलेगी और लव के मामले में खुश रहने के लिए अपने साथी की भावनाओं की कद्र करना जरूरी है। मीन राशि की जो महिलाएं मैरिड हैं, उनका पति के परिवार के सदस्यों के साथ विवाद हो सकता है। प्रॉब्लम के सॉल्यूशन के लिए आप जीवनसाथी से चर्चा कर सकते हैं। ऐसे नए रिश्ते से बचें, जिसका असर आपकी मैरिड लाइफ पर पड़ सकता है। 

मीन करियर राशिफल: जो लोग विज्ञापन एजेंसियों और हॉस्पिटैलिटी के साथ काम करते हैं, उन्हें विदेशी क्लाइंट्स के साथ डील करनी पड़ सकती है और उन्हें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ग्राहकों को खुश रखा जाए। इगो से जुड़े छोटे-मोटे मुद्दों का असर प्रदर्शन पर नहीं पड़ना चाहिए। जो लोग नोटिस देना चाहते हैं, वे सप्ताह के मध्य तक ऐसा कर सकते हैं और जॉब पोर्टल पर प्रोफाइल भी अपडेट कर सकते हैं। आपकी समझाने की शक्ति टीम मीटिंग में अहम भूमिका निभाएगी। व्यवसायी अपने व्यवसाय को नए क्षेत्रों में फैलाने में सक्षम होंगे।

मीन आर्थिक राशिफल: धनवर्षा होगी और इसका असर जीवनशैली पर भी दिखेगा। आप कार या संपत्ति खरीद सकते हैं। इस सप्ताह आप किसी जरूरतमंद भाई-बहन या रिश्तेदार को आर्थिक सहायता भी दे सकते हैं। शेयर बाजार या कारोबार में निवेश की योजना पर आगे बढ़ें। मीन राशि के कुछ जातक नए व्यावसायिक उद्यम शुरू करेंगे। उद्यमी सभी पेंडिंग अमाउंट चुकाने में सफल रहेंगे।  

मीन हेल्थ राशिफल: कोई नई बीमारी आपको परेशान नहीं करेगी। हालांकि, जिन लोगों को अस्थमा या सांस संबंधी समस्या है, उन्हें सतर्क रहने की जरूरत है। निकोटीन के सेवन में कटौती करें और जो लोग धूम्रपान छोड़ना चाहते हैं वे इस बारे में गंभीरता से सोच सकते हैं। ऑफिस और पर्सनल लाइफ में संतुलन बनाए रखें। कुछ वरिष्ठ नागरिकों को जोड़ों और हड्डियों में दर्द से संबंधित शिकायत हो सकती है। आपको व्यायाम या योगा शुरू करना चाहिए।