ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyPisces Weekly Horoscope Saptahik Meen Rashifal 18 February 24 February bhavisyafal future predictions

मीन साप्ताहिक राशिफल: 7 दिनों तक करियर और पैसों के मामले में होंगे कई बदलाव, लव लाइफ रहेगी रोमांटिक

Meen Rashifal, Horoscope Future Pisces Horoscope Today: राशि चक्र की यह 12वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मीन राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मीन मानी जाती है।

मीन साप्ताहिक राशिफल: 7 दिनों तक करियर और पैसों के मामले में होंगे कई बदलाव, लव लाइफ रहेगी रोमांटिक
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSun, 18 Feb 2024 02:41 PM
ऐप पर पढ़ें

Pisces Weekly Horoscope Today, मीन साप्ताहिक राशिफल 18 फरवरी- 24 फरवरी 2024: बिना शर्त प्यार करें और आपका पार्टनर आपकी फीलिंग्स को पहचान लेगा। आपका व्यावसायिक जीवन बिजी और अस्त-व्यस्त रहेगा। स्वास्थ्य और धन दोनों आपके पक्ष में रहेंगे।

लव लाइफ: आप पार्टनर पर प्यार बरसा सकते हैं। जरूरी नहीं कि लाइफ में रोमांस की कमी है। आप दोनों फीलिंग्स को शेयर करने के लिए एक साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेन्ड कर सकते हैं। यह बहस का समय नहीं है और प्रॉब्लम्स को भी ठंडे दिमाग से सुलझाने की जरूरत है। जो सिंगल लोग अपना पार्टनर ढूंढ रहे हैं, उन्हें शादी में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए और आखिरी निर्णय लेने से पहले हर पहलू पर गौर करना चाहिए।
 
करियर राशिफल: कार्यालय में कुछ कार्य महत्वपूर्ण होंगे और इस सप्ताह आपसे कई कार्य करने की उम्मीद है। आपके प्रदर्शन की जांच की जाएगी और यह मूल्यांकन के लिए एक बेंचमार्क होगा। कुछ कलाकारों, लेखकों, बैंकर, मीडियाकर्मियों, शेफ और इंजीनियरों के लिए यह सप्ताह व्यस्त रहने वाला है। प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठने वाले स्टूडेंट्स को पॉजिटिव रिजल्ट्स मिल सकते हैं। उद्यमी नए व्यापारिक सौदों पर हस्ताक्षर करने में सफल हो सकते हैं, जिससे आपका व्यवसाय समृद्ध हो सकता है।
 
आर्थिक राशिफल: सप्ताह का पहला भाग आर्थिक रूप से उत्पादक नहीं हो सकता है लेकिन जैसे-जैसे सप्ताह आगे बढ़ेगा चीजें बेहतर होंगी। आप बुनियादी जरूरी चीज़ों पर खर्च कर सकते हैं जबकि कुछ मीन राशि के जातक वाहन या इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी खरीदेंगे। आप परिवार के साथ विदेश यात्रा पर विचार कर सकते हैं क्योंकि वित्तीय आंकड़े इसकी अनुमति देते हैं। बेहतर भविष्य के लिए आप अपनी रिसर्च के साथ स्टॉक में निवेश कर सकते हैं।
 
हेल्थ राशिफल: कोई भी बड़ी स्वास्थ्य समस्या आपको खराब नींद नहीं देगी। आप छुट्टियों पर जा सकते हैं और परिवार के साथ अच्छा समय भी बिता सकते हैं। हालाँकि, उम्रदराज लोगों को दवा लेने से नहीं चूकना चाहिए। छोटी-मोटी बीमारियाँ हो सकती हैं। कुछ महिलाओं में मासिक धर्म संबंधी शिकायतें भी विकसित हो सकती हैं। नियमित व्यायाम करें और जब आपको जिम जाने का समय न मिले तो कुछ देर टहलें या घर पर ही हल्का व्यायाम करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें