ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyPisces today Horoscope November 17 2023 Meen Rashifal daily Horoscope Future Prediction

Pisces Horoscope November 17 2023: आज एकस्ट्रा इनकम होगी, लवलाइफ में सावधानी बरतें

Meen Rashifal daily Horoscope:आज जहां आपकी लव लाइफ में निखार आएगा, वहीं ऑफिशियल पर्फोर्मेंस भी अच्छा रहेगी। आप अच्छी आर्थिक स्थिति भी आज अच्छी है, कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए अच्छा है।

Pisces Horoscope November 17 2023: आज एकस्ट्रा इनकम होगी, लवलाइफ में सावधानी बरतें
Anuradha Pandeyलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 17 Nov 2023 11:16 AM
ऐप पर पढ़ें

आज आपकी लवलाइफ में आपको सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। कोई छोटी सी बात आपके लिए परेशानी का सबब बन सकती है। अपने पार्टनर के साथ बहस न करें, आपकी किसी बात का गलत मतलब निकाला जा सकता है। यह आगे चलकर किसी बड़ी समस्या को जन्म दे सकता है। अपने लाइफ पार्टनर को पर्सनली हर्ट न करें और उनकी बातों को भी महत्व दें जिससे रिश्ता मजबूत होगा। कुछ विवाहों में किसी रिश्तेदार के टोकाटाकी के कारण परेशानियां आएंगी और आपको इसे रोकने की जरूरत है। शादीशुदा कुंभ राशि के जातकों का भी आज गर्भधारण हो सकता है। मीन राशि के विवाहित जातकों के लिए ऑफिस रोमांस बिलकुल सही नहीं, इससे आपकी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ खराब हो सकती है। आज जहां आपकी लव लाइफ में निखार आएगा, वहीं ऑफिशियल पर्फोर्मेंस भी अच्छा रहेगी। आप अच्छी आर्थिक स्थिति भी आज अच्छी है, कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए अच्छा है।

करियर-ऑफिस में आपके लिए कई नई जिम्मेदारियां आपका इंतजार कर रही हैं।  अगर ऑफिस में कुछ गॉसिप हों, तो उनमें शामिल न हों, ऑफिस पॉलिटिक्स आपके लिए आज सही नहीं है। कोशिश करें कि अपने मैनेजर के अच्छे लोगों की लिस्ट में आप बने रहें।आज हो सकता है आपको कोई नया रोल दे दिया जाए और आप बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं। मीन राशि के कुछ जातक अपनी स्थिति में बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठने वाले छात्रों को सकारात्मक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। 

धनन-नई संपत्ति लेने के लिए आज का दिन अच्छा है। मीन राशि के कुछ जातक कानूनी विवाद में जीत हासिल करेंगे या भाई-बहन के साथ वित्तीय मामला भी सुलझा लेंगे। आप संपत्ति का एक हिस्सा बेच सकते हैं या स्मार्ट निवेश भी कर सकते हैं। आपको अमीर बनाए रखने के लिए आज अतिरिक्त आय भी होगी। आर्थिक फैसले सोचसमझकर लें, क्योंकि धन की हानि आप नहीं चाहते हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें