ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyPisces Today Horoscope 7 February 2024 aaj ka meen rashifal bhavisyafal daily future predictions

मीन राशिफल, Pisces 7 फरवरी: आपकी आय में वृद्धि देखने को मिलेगी, भाग्य देगा साथ

Aaj ka Meen Rashifal, Horoscope Future Pisces Horoscope Today: राशि चक्र की यह 12वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मीन राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मीन मानी जाती है।

मीन राशिफल, Pisces 7 फरवरी: आपकी आय में वृद्धि देखने को मिलेगी, भाग्य देगा साथ
Anuradha Pandeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीWed, 07 Feb 2024 02:42 PM
ऐप पर पढ़ें

aaj ka meen rashifal bhavisyafal daily -अतीत की समस्याओं को सुलझाकर अपनी लव लाइफ को खुशहाल करने की जरूरत है। ऑफिस में नई जिम्मेदारियां आपको व्यस्त रखेंगी। आज धन और हेल्छ दोनों अच्छे हैं।

मीन प्रेम राशिफल आज
दिन के दूसरे हिस्से में आपको प्यार हो सकता है। रिश्ते में छोटी-मोटी समस्याएं रहेंगी और आपको आज बैठकर इसे सुलझाने की जरूरत है। पार्टनर पर प्यार बरसाएं। आप दोनों को पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में भी एक-दूसरे का सपोर्ट करने की जरूरत है। अपने पार्टनर की बातों और फीलिंग्स दोनों का सम्मान करें और आपको भी वही सम्मान मिलेगा। जो सिंगल हैं, उनकी शादी के चर्चे हो सकते हैं। आज आप किसी पुराने रिश्ते में वापस आ सकते हैं लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि इसका असर अभी की लाइफ पर न पड़े।

मीन करियर राशिफल आज
काम के प्रति ईमानदार और विनम्र रहें और टीम मीटिंग में अपनी बात को खुलकर सभी के सामने पेश करें। कुछ ग्राहक किसी विशिष्ट प्रोजेक्ट पर दोबारा काम करना चाहेंगे। जिन लोगों के लिए आज इंटरव्यू कतार में हैं, वे ऑफर लेटर के लिए इंतजार न करें, आज ही पक्की नौकरी की सूचना मिल जाएगी। प्रतियोगी परीक्षाओं में शामिल होने वाले छात्र उनमें सफल होंगे। जो लोग विदेश जाने की योजना बना रहे हैं उन्हें भी शुभ समाचार का इंतजार रहेगा।


मीन धन राशिफल आज
आपकी आय में वृद्धि देखने को मिलेगी, इसलिए आज का दिन आपका बहुत खुशहाल होने वाला है। कुछ बड़े पैसों के फैसले जो आपको लेने थे, उन निर्णयों पर आगे बढ़ सकते हैं। नई पार्टनरशिप से अच्छा पैसा आएगा। किसी भाई-बहन को हेल्थ या कानूनी समस्या के लिए पैसों की जरूरत होगी। दिन के दूसरे भाग में आप दान के लिए धन भी दे सकते हैं।

मीन स्वास्थ्य राशिफल आज
आपको त्वचा की एलर्जी या आंखों, गले या आंखों से जुड़ा संक्रमण हो सकता है। विशेषकर शाम के समय दोपहिया वाहन चलाते समय सावधान रहें। डाइट पर नजर रखें और जंक फूड और शराब दोनों से बचें। जिन लोगों के जोड़ों में दर्द है उन्हें आराम करना चाहिए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें