ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyPisces Horoscope Today Possibility of getting a government job may exlover enter in life

Pisces Horoscope Today: सरकारी नौकरी मिलने की संभावना, एक्स लवर की लाइफ में हो सकती है एंट्री

Aaj ka Meen Rashifal, Horoscope Future Pisces Horoscope Today: राशि चक्र की यह 12वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मीन राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मीन मानी जाती है।

Pisces Horoscope Today: सरकारी नौकरी मिलने की संभावना, एक्स लवर की लाइफ में हो सकती है एंट्री
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीThu, 16 Nov 2023 08:05 AM
ऐप पर पढ़ें

Aaj ka Meen Rashifal, Horoscope Future Pisces Horoscope Today: आज अपने प्रेमी के साथ अधिक समय बिताएं। व्यावसायिक और आर्थिक रूप से आप अच्छे हैं। कोई बड़ी बीमारी भी नहीं परेशान करेगी। 

लव राशिफल: आज मस्त रहें।  प्रेम जीवन में कई सकारात्मक संकेत दिखेंगे और आप एक साथ अधिक समय बिताने में खुश होंगे। मीन राशि के कुछ जातकों के लिए यह पुराने विवादों को निपटाने का अच्छा समय होगा। किसी पूर्व प्रेमी के आने की उम्मीद करें। इससे प्रेम जीवन के पुराने मुद्दे भी सुलझ सकते हैं। जब आपको ऐसा महसूस हो की ये वही व्यक्ति है जो आपके लिए बना है तो तो प्रपोज कर दें। 

करियर राशिफल: आपके पेशेवर जीवन में आज कई सकारात्मक चीजें देखने को मिलेंगी। नई जिम्मेदारियां आपको मजबूत बनाएंगी। कार्यालय की राजनीति आपके बस की बात नहीं है। आप में से कुछ लोगों को सरकारी नौकरी भी मिल सकती है। व्यवसायी लंबित व्यावसायिक मुद्दों को हल करेंगे। नये निवेश से अधिक लाभ होगा। विद्यार्थियों को विदेशी विश्वविद्यालयों में प्रवेश लेते वक्त सफलता मिलती नजर आएगी। 

आर्थिक राशिफल: आर्थिक रूप से आप अच्छे हैं और इससे आपको स्मार्ट निवेश निर्णय लेने में मदद मिलेगी। आज स्टॉक मार्केट में इंवेस्टमेंट का विचार कर सकते हैं। उस समृद्धि का स्वागत करें, जो आपके दरवाजे पर दस्तक देती है। किसी रिश्तेदार या मित्र के साथ वित्तीय विवादों को सुलझाने में मीन राशि के कुछ जातक भाग्यशाली रहेंगे। 

स्वास्थ्य राशिफल: नकारात्मकता से दूर रहें और सुनिश्चित करें कि दिन की शुरुआत हल्के व्यायाम से करें। मानसिक रूप से स्वस्थ रहने के लिए योग अच्छा विकल्प है। अगर आज आपको सीने में दर्द हो तो सावधान हो जाएं। बुरी सोच वाले लोगों से दूर रहें और इसके बजाय रचनात्मक चीज़ों पर समय बिताएं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें