Hindi Newsधर्म न्यूज़Pisces Horoscope Today 29 April 2024 aaj ka meen rashifal bhavisyafal daily future predictions

Pisces Horoscope Today : मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 29 अप्रैल का दिन, पढ़ें विस्तृत राशिफल

Aaj ka Meen Rashifal, Horoscope Future Pisces Horoscope Today: राशि चक्र की यह 12वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मीन राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मीन मानी जाती है।

Yogesh Joshi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 29 April 2024 09:43 AM
हमें फॉलो करें

Pisces Horoscope Today मीन राशिफल 29 अप्रैल 2024-  आज मीन राशि वालों के लिए साथी संग अपने इमोशन्स को शेयर करने का उत्तम दिन है। प्रोफेशनल लाइफ की चुनौतियों से निपटने के लिए तैयार रहें। आर्थिक मामलों में होशियारी से फैसले लें और स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

लव राशिफल : साथी से बहस करने से बचें। पार्टनर से ऐसी बात न कहें, जिससे रिश्तों में गलतफहमियां बढ़ें। रिलेशनशिप की दिक्कतों को सुलझाने के लिए खुलकर बातचीत करें। पार्टनर के इमोशन्स को लेकर सेंसिटिव रहें। क्रोध पर काबू रखें। साथी का ख्याल रखें। इससे रिश्तों में प्यार और उत्साह बरकरार रहेगा। साथ ही मीन राशि के मैरिड कपल्स को ऑफिस रोमांस से दूर रहना चाहिए। इससे वैवाहिक जीवन में मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

करियर राशिफल : प्रोफेशनल लाइफ में तरक्की के भरपूर अवसर मिलेंगे। कड़ी मेहनत और लगन के साथ किए गए कार्यों में बड़ी कामयाबी मिलेगी। हालांकि, आज करियर से जुड़े कुछ डिसीजन लेने में आपको कठिनाई महसूस हो सकती है। कार्यस्थल पर दी गई जिम्मेदारियों को गंभीरता से संभालें और कार्यों में लापरवाही न बरतें। व्यापारियों को बिजनेस में लाभ होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता हासिल होगी। 

आर्थिक राशिफल : धन बचत के नए विकल्पों की तलाश करें। आय के नए स्त्रोतों से धन लाभ होगा, लेकिन दोपहर के बाद छोटी-छोटी आर्थिक समस्याएं भी रहेंगी। खर्चों की अधिकता से मन परेशान रहेगा। धन बचत पर फोकस करें। कुछ जातकों को मेडिकल इमरजेंसी के चलते धन खर्च करना पड़ सकता है। बिजनेस में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें। धन हानि के संकेत हैं।

स्वास्थ्य राशिफल : स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, लेकिन डायबिटीज के रोगियों को अपने डाइट पर खास ध्यान देना चाहिए। खूब पानी पीएं। ज्यादा से ज्यादा हरी सब्जियां और फल खाएं। जंक फूड के सेवन से बचें। गर्भवती महिलाओं को ट्रैवलिंग के दौरान अपना खास ध्यान रखना चाहिए।

ऐप पर पढ़ें