ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyPisces Horoscope 7 May 2024 meen rashifal Today future predictions

7 मई मीन राशिफल: आज खूब होगा धन-लाभ, शाम तक पकड़े जाएंगे रंगे हाथ

Pisces Horoscope Today, Meen Rashifal Horoscope Future : राशि चक्र की यह 12वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मीन राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मीन मानी जाती है।

7 मई मीन राशिफल: आज खूब होगा धन-लाभ, शाम तक पकड़े जाएंगे रंगे हाथ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 07 May 2024 09:39 AM
ऐप पर पढ़ें

Pisces Horoscope, मीन राशिफल 7 मई 2024: आज आपका दिन प्यार के मामले में रोमांटिक रहेगा। दफ्तर में आज हर नई जिम्मेदारी उठाएं क्योंकि वे आपको आगे बढ़ने में मदद करेंगी। हालाँकि, जब धन की बात आती है तो आप अधिक सुरक्षित हैं, लेकिन स्वास्थ्य संबंधी हल्की-फुल्की समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं।

लव लाइफ: आज प्रेम संबंध में खुश रहें। हालाँकि कुछ रिश्तों में छोटी-मोटी दिक्कतें आएंगी, लेकिन ज्यादातर दिन अच्छा ही रहेगा। वाद-विवाद में न पड़ें और रिश्ते के मुद्दों को मेच्योर दृष्टिकोण से संभालें। सिंगल मीन राशि के जातक सकारात्मक रिस्पॉन्स पाने का प्रस्ताव रखेंगे। मैरिड मीन राशि के जातकों को एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से दूर रहना चाहिए क्योंकि शाम को आपका जीवनसाथी आपको रंगे हाथों पकड़ सकता है। जो लोग शादीशुदा हैं उन्हें मामले सुलझाने में माता-पिता का सपोर्ट मिलेगा।

मीन करियर राशिफल: आपका रवैया नौकरी के पक्ष में काम करेगा। हालाँकि, आपको कार्यालय की पॉलिटिक्स से दूर रहने की जरूरत है, लेकिन चुनौतियों को सकारात्मक रूप से लेना भी महत्वपूर्ण है। कुछ बैंकर और वकील आज कार्यालय में ही रुकेंगे। आईटी पेशेवर क्लाइंट्स के कार्यालय और कभी-कभी किसी विदेशी स्थान की यात्रा भी करेंगे। उद्यमी आत्मविश्वास से एक नया उद्यम शुरू कर सकते हैं और यह जल्द ही आपको लाभ देना शुरू कर देगा।

आर्थिक राशिफल: पैसों के मामले में आज आप अच्छे हैं। मीन राशि के कुछ जातक आर्थिक विवादों को सुलझाने में सफल रहेंगे। आप किसी कानूनी मुकदमे में भी जीत हासिल कर सकते हैं। आपको मेडिकल या कानूनी कारणों से भी खर्च करना पड़ सकता है और उसके लिए तैयार रहें। आज किसी को बड़ी रकम उधार न दें और आर्थिक मदद भी न लें।

हेल्थ राशिफल: स्वास्थ्य संबंधी मामलों को सावधानी से संभालें। जिन लोगों को सेहत संबंधी समस्याएं हैं, उन्हें दिन के पहले भाग में दिक्कतें हो सकती हैं। जिन लोगों को मधुमेह का इतिहास है, उन्हें मेडिकल समस्याएं विकसित हो सकती हैं। गर्भवती महिलाओं को रॉक क्लाइम्बिंग, माउंटेन बाइकिंग और राफ्टिंग से बचना चाहिए, जो जोखिम भरा है। अपने पसंदीदा ड्रिंक को आज ही फलों के रस जैसे स्वस्थ पेय के साथ बदलें और एक दिन के लिए शराब और तंबाकू दोनों के सेवन से बचें।