ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologypearl necklace impact luck use gems

घर के झगड़ों से परेशान लोगों के लिए रामबाण है मोती, जानें इसके फायदे

सामान्य जीवन में लोगों को कई तरह की समस्यों का सामना करना पड़ा है. हर व्यक्ति के पास किसी न किसी प्रकार का दुख रहता है. लेकिन इसका उपाय हर किसी के पास नहीं होता. लेकिन मोती एक ऐसा रत्न है जो आपकी कई...

घर के झगड़ों से परेशान लोगों के लिए रामबाण है मोती, जानें इसके फायदे
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Wed, 26 Jun 2019 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सामान्य जीवन में लोगों को कई तरह की समस्यों का सामना करना पड़ा है. हर व्यक्ति के पास किसी न किसी प्रकार का दुख रहता है. लेकिन इसका उपाय हर किसी के पास नहीं होता. लेकिन मोती एक ऐसा रत्न है जो आपकी कई समस्यों का हल निकाल सकता है. दरअसल मोती की चमक हर किसी को सम्मोहित कर लेती है. जो व्यक्ति इसका इस्तेमाल करते हैं उन्हें इसका भरपूर फायदा मिलता है. आइये जानते हैं मोती के इस्तेमाल का क्या क्या फायदा हो सकता है...

अगर आप पारिवारिक कलह से परेशान हैं तो मोती का इस्तेमाल आपका जीवन बदल सकता है. यदि पती-पत्नि के बीच झगड़ा हो रहा है और यह लम्बे समय से चल रहा है तो पत्नी को मोती की माला पहननी चाहिए. इससे झगड़ा रुक सकता है. साथ ही घर में सुख और समृद्धि आयेगी. 

यदि घर में किसी बच्चे के तबियत खराब रहती है और वह ठीक नहीं हो रहा है तो यहां भी मोती असरदार साबित होगा. बच्चे को चांदी के चंद्रमा में मोती डालकर गले में माला की तरह पहना देना चाहिए. यह रामबाण साबित होगा. 

योगिनी एकादशी है मुक्ति आसान रास्ता, जानें कब और कैसे रखना है व्रत

अगर जीवन में असमंजस की स्थिति बनी रहती है तो यह बड़ी समस्या है. इस वजह से कई बार आप निर्णय लेने में भी सक्षम नहीं होते हैं. इसका कई बार आपको बड़ा नुकसान उठाना पड़ता है. ऐसी स्थिति में घर में भगवान गणेश को स्थापित करें और उन्हें मोती का हार पहनाएं. इससे आपके मस्तिष्क में स्थिरता आयेगी और आप निर्णय लेने में सक्षम होंगे.  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें