palmistry know if money will sustain or not - अगर इस उंगली पर है तिल तो पैसा आएगा लेकिन टिकेगा नहीं DA Image
12 दिसंबर, 2019|2:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अगर इस उंगली पर है तिल तो पैसा आएगा लेकिन टिकेगा नहीं

जीवन में पैसा तो बहुत से लोग काफी लोग कमाते हैं, लेकिन सभी के पास पैसा टिकता नहीं हैं। वहीं हस्तरेखा ज्योतिष में दिए गए कुछ खास संकेत यह तक बताते हैं कि आपके हाथ में आने वाला पैसा टिकेगा या नहीं। ऐसा माना जाता है कि हस्तरेखा की सहायता से किसी व्यक्ति के भविष्य का अनुमान लगाया जा सकता है। तो आइए जानते हैं कि आपके हाथों में आया पैसा रुकेगा कि नहीं

1. हस्तरेखा ज्योतिष के अनुसार अगर किसी व्यक्ति की मस्तिष्क रेखा पर जंजीर बनी दिखती है तो ऐसे व्यक्ति के पास पैसा टिक नहीं पाता।

2. अगर किसी व्यक्ति की हथेली में रेखा मणिबंध से निकलकर मध्यमा उंगली के नीचे शनि पर्वत तक पहुंचती है तो ये भी परेशानियों का संकेत है। 

3. जिन लोगों की रिंग फिंगर पर तिल होता है, वे भी पैसा बचा नहीं पाते हैं। ये लोग जीवन में कई बार बड़ी-बड़ी परेशानियों का सामना करते हैं। अगर पैसा भी लें तो बचा नहीं पाते हैं।

4. अगर व्यक्ति की रिंग फिंगर के नीचे सूर्य पर्वत पर तिल होता है, वे भी पैसा बचाने में सफल नहीं हो पाते हैं। ऐसे लोगोंं के जीवन में परेशानियां आती रहती है।

5.  जीवन रेखा अंगूठे के पास शुक्र पर्वत को घेरे रहती है। अगर किसी व्यक्ति की हथेली में इस रेखा पर तिल हो तो व्यक्ति के जीवन में आर्थिक संकट बने रहते हैं।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य व सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें

अच्‍छे व्‍यापारी और राजनेता होते हैं ऐसी उंगली वाले लोग

हाथ में हो ये योग तो खुद चली आती हैं सुख-सुविधाएं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:palmistry know if money will sustain or not