Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मशरद पूर्णिमा 2021 के दिन इन 4 राशि वालों पर मां लक्ष्मी की रहेगी विशेष कृपा

शरद पूर्णिमा 2021 के दिन इन 4 राशि वालों पर मां लक्ष्मी की रहेगी विशेष कृपा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSaumya Tiwari
Wed, 20 Oct 2021 05:40 AM
शरद पूर्णिमा 2021 के दिन इन 4 राशि वालों पर मां लक्ष्मी की रहेगी विशेष कृपा

इस खबर को सुनें

शरद पूर्णिमा आज 19 अक्टूबर, मंगलवार को है। पंचांग भेद होने के कारण कुछ जगहों पर शरद पूर्णिमा कल 20 अक्टूबर को भी मनाई जाएगी। मान्यता है कि शरद पूर्णिमा के दिन ही मां लक्ष्मी समुद्र मंथन के दौरान प्रकट हुई थीं। शरद पूर्णिमा के दिन मां लक्ष्मी और भगवान विष्णु की विधिवत पूजा-अर्चना की जाती है। जानिए शरद पूर्णिमा के दिन किन राशि वालों पर मां लक्ष्मी की रहेगी विशेष कृपा-

1. मेष- शरद पूर्णिमा का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। आय में वृद्धि की संभावना है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। कार्यस्थल पर बॉस आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। निवेश के लिए समय उत्तम है। वाहन खरीदने के योग बन सकते हैं।

2. कन्या- कन्या राशि के जातकों को धन लाभ हो सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। आप हर काम को पूरी जिम्मेदारी के साथ पूरा करेंगे। कार्यस्थल पर प्रशंसा प्राप्त होगी। कारोबारियों को मुनाफे के योग बनेंगे। मां लक्ष्मी की विशेष कृपा होने से पैसों का लेन-देन होता रहेगा।

3. धनु- जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। साझेदारी के काम में जबरदस्त मुनाफे के योग बनेंगे। नौकरीपेशा करने वाले जातकों के बॉस प्रसन्न रहेंगे। पुराने कर्ज से मुक्ति मिल सकती है। किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं।

4. तुला- तुला राशि के जातकों को धन लाभ हो सकता है। ऑफिस के काम से यात्रा करनी पड़ सकती है। कार्यस्थल पर कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। आय में वृद्धि के योग बनेंगे। किसी काम में सफलता हासिल हो सकती है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।  

 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें