ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyNumerology Prediction People born on these dates on March 5 will have happiness in their mind will get success in every work Astrology in Hindi

अंकराशि: 5 मार्च को इन तारीखों में जन्मे लोगों के मन में रहेगी प्रसन्नता, हर काम में मिलेगी सफलता

Numerology Prediction 5 March 2022 :  ज्योतिषशास्त्र की तरह अंक ज्योतिष से भी जातक के भविष्य, स्वभाव और व्यक्तित्व का पता लगता है। जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के...

अंकराशि: 5 मार्च को इन तारीखों में जन्मे लोगों के मन में रहेगी प्रसन्नता, हर काम में मिलेगी सफलता
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 05 Mar 2022 05:31 AM
ऐप पर पढ़ें

Numerology Prediction 5 March 2022 :  ज्योतिषशास्त्र की तरह अंक ज्योतिष से भी जातक के भविष्य, स्वभाव और व्यक्तित्व का पता लगता है। जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए आप अपनी जन्म तिथि, महीने और वर्ष को इकाई अंक तक जोड़ें और तब जो संख्या आएगी, वही आपका भाग्यांक होगा। उदाहरण के तौर पर महीने के 2, 11 और 20 तारीख को जन्मे लोगों का मूलांक 2 होगा। जानिए 5 मार्च 2022 को क्या कहते हैं आपके सितारे-

मूलांक 1-  आज आपका दिन प्रसन्नता भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों के सहयोग से मुश्किल कार्य भी बन सकेंगे। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। घर पर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

6 अप्रैल तक इन 4 राशि वालों का जगेगा सोया भाग्य, सूर्य के समान चमकेंगे सितारे

मूलांक 2-  आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में भाग्य का साथ कम ही मिलेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के नए अवसर मिलेंगे, लेकिन व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। परिवार का सहयोग मिलेगा। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

मूलांक 3- आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। कहीं यात्रा पर जा रहें हैं तो सावधानी बरतें। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें। घर परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

राहु-केतु का एक साथ होने जा रहा गोचर, इन 5 राशियों के लिए मुश्किल भरा समय

मूलांक 4- आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में उन्नति के अवसर सामने आएंगे। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मूलांक 5-  आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। आपको भाग्य का साथ मिलेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। पहले से अटके हुए कार्य गति पकड़ेंगे। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मीन राशि में सूर्यदेव करने जा रहे गोचर, इन राशि वालों को चमकेगा भाग्य

मूलांक 6-  आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों के सहयोग से मुश्किल कार्य भी बन सकेंगे। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। खानपान पर नियंत्रण रखें। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

मूलांक 7- आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। किसी भी कार्य में लापरवाही न बरतें। नए अवसर सामने आ सकते हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर मिल सकते हैं। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

मार्च में इन 3 बड़े ग्रहों की बदलेगी स्थिति, इन 5 राशि वालों को मिलेगा जबरदस्त लाभ

 मूलांक 8-  आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। आर्थिक मामलों में लापरवाही न बरतें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। किसी को भी उधार देने से बचें। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

मूलांक 9- आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। नई परेशानियां भी सामने आ सकती हैं। व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। पुराने मित्रों से मुलाकात संभव है। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें