ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologynumerology, horoscope, radix, May 20

आपकी अंकराशि: जानिए कैसा रहेगा आपके लिए 20 मई का दिन

आपकी अंकराशि: जानिए कैसा रहेगा आपके लिए 20 मई का दिन

Anuradha.pandey1पंडित कमल तिवारी,नई दिल्ली,Fri, 19 May 2017 09:06 PM

मूलांक-4

मूलांक-45 / 10

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। पुराने समय से चली आ रही किसी समस्या का समाधान होगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में आपके कार्यों को सराहना मिलेगी। साथियों और अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। आय के नए मार्ग बनेंगे। व्यापार में लाभ के नए अवसर मिलेंगे। व्यय की स्थिति में भी वृद्धि हो सकती है। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। खानपान पर नियंत्रण रखें। 

मूलांक-5

मूलांक-56 / 10

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवाद की स्थिति से दूर रहें। दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप न करें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। महत्वपूर्ण लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। संबंधों का लाभ मिलेगा। मन में किसी बात को लेकर आशंका बनी रहेगी। मानसिक तनाव हावी हो सकता है।  

मूलांक-6

मूलांक-67 / 10

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में नई चुनौतियां सामने आ सकती हैं। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। सावधान रहें। विवादों की स्थिति से दूर रहें। व्यापार के सिलसिले में कहीं यात्रा पर जाना हो सकता है। व्यय की स्थिति में वृद्धि होगी। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। खानपान पर नियंत्रण रखें।

मूलांक-7

मूलांक-78 / 10

आज आपकी रुचि कलात्मक कार्यों के प्रति बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण सामान्य रहेगा। महत्वपूर्ण व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है। संबंधों का लाभ मिलेगा। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

मूलांक-8

मूलांक-89 / 10

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। पहले से चले आ रहे कार्यों का परिणाम प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों और अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। व्यापार में लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। विवादों की स्थिति से दूर रहें। मानसिक तनाव हावी हो सकता है।

मूलांक-9

मूलांक-910 / 10

आज आपको कार्यक्षेत्र और व्यापार में मेहनत अधिक करनी होगी। साथियों और अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। परिवार में कहीं से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। पुराने मित्रों और रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है। किसी भी कार्य को टालें नहीं। न ही किसी भी कार्य में जल्दबाजी करें। जोखिमभरे कार्यों से दूर रहें। व्यय की अधिकता रहेगी। गले के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।