ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyMoon Transit Good days of these zodiac signs will start from today Moon will change its movement and will bring only benefits

Moon Transit: आज से शुरू होंगे 3 राशियों के अच्छे दिन, चंद्रमा चाल बदलकर देंगे लाभ ही लाभ

Moon Transit 2023: अन्य ग्रहों की तरह चंद्रमा की चाल भी विशेष महत्व रखती है। आज 6 दिसंबर के दिन चंद्र देव राशि परिवर्तन करने वाले हैं।

Moon Transit: आज से शुरू होंगे 3 राशियों के अच्छे दिन, चंद्रमा चाल बदलकर देंगे लाभ ही लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 06 Dec 2023 03:02 PM
ऐप पर पढ़ें

Moon Transit, Chandrama Gochar: आज 6 दिसंबर के दिन चंद्र देव अपने चाल में बदलाव करने वाले हैं। अन्य ग्रहों की तरह चंद्रमा की चाल भी विशेष महत्व रखती है। फिलहाल चंद्र देव सिंह राशि में विराजमान हैं, जो कुछ ही देर में कन्या राशि में प्रवेश करने वाले हैं। आज सुबह 10 बजकर 21 मिनट पर चंद्र देव सिंह राशि से कन्या राशि में प्रवेश करेंगे, जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। 6 दिसंबर का यह चंद्र गोचर कुछ राशियों के लिए बेहद ही फायदेमंद साबित हो सकता है। इसलिए आइए जानते हैं चंद्रमा के शुभ प्रभाव से कौन सी राशियां लकी रहने वाली हैं-

2024 में इन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, मां लक्ष्मी खूब बरसाएंगी धन

 

कन्या राशि
आज का चंद्रमा गोचर कन्या राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ माना जा रहा है। चंद्रमा के शुभ प्रभाव से आपकी मेंटल हेल्थ दुरुस्त रहेगी और जीवन में चल रही परेशानियों से राहत मिलेगी। मन आपका शांति और प्रसन्नता से भरपूर रहेगा। कोई शुभ समाचार भी आज आपको मिल सकता है।

कर्क राशि
कर्क राशि वालों के लिए आज चंद्रमा की बदलती चाल फायदेमंद साबित हो सकती है। जीवन में सुख और खुशियां बनी रहेंगी। वैवाहिक जीवन में मधुरता रहेगी। आज आप स्ट्रेस फ्री महसूस करेंगे। वहीं, आज किसी बड़ी मुश्किल से सामना नहीं होगा।

8 दिसंबर को सौभाग्य योग में उत्पन्ना एकादशी, अभी से नोट कर लें पूजा-विधि, शुभ मुहूर्त और व्रत पारण समय

मिथुन राशि
चंद्रमा का राशि परिवर्तन आज मिथुन राशि वालों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है। धार्मिक चीजों में आपका मन लगेगा। परिवार में सुख और शांति बनी रहेगी। ऑफिस का स्ट्रेस आज आपको ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाएगा। काम के सिलसिले में थोड़ी बहुत यात्रा करनी पड़ सकती है। मां की सेहत पहले से बेहतर होगी और आप का भी स्वास्थ्य सही रहेगा। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें