ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologymesh Rashi Ka weekly Rashifal Aries Horoscope 1925 November 2023 weekly zodiac prediction

मेष साप्ताहिक राशिफल: 25 नवंबर तक मेष राशि वालों का भाग्य देगा साथ, रिश्तों में मिठास बढ़ेगा, तनाव से बचें

Mesh Rashi Ka Rashifal, Aries Horoscope 19-25 November 2023: राशि चक्र की यह पहली राशि है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा मेष राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मेष मानी जाती है।

मेष साप्ताहिक राशिफल: 25 नवंबर तक मेष राशि वालों का भाग्य देगा साथ, रिश्तों में मिठास बढ़ेगा, तनाव से बचें
Arti Tripathiडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSun, 19 Nov 2023 08:33 PM
ऐप पर पढ़ें

मेष साप्ताहिक राशिफल 19-25 नवंबर 2023: आने वाले सप्ताह में मेष राशि वालों के लाइफ प्यार और रोमांस की कमी नहीं होगी। प्रोफेशनल लाइफ की जिम्मेदारियों पर ज्यादा फोकस करेंगे। इस वीक आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। हालांकि, धन के मामले में थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत होगी। आइए जानते हैं मेष राशि का विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ: इस सप्ताह मेष राशि के जातकों की रिलेशनशिप में प्यार और उत्साह बढ़ेगा। रिश्तों में धैर्य और समझदारी से फैसले लें। सप्ताह की शुरुआत में लव लाइफ की परेशानियों को दूर करने की कोशिश करें। इस वीक के अंत तक कुछ लोगों को प्रपोजल मिल सकता है। विवाह के भी योग बनेंगे। वहीं मेष राशि के कुछ जातकों को रिलेशनशिप को लेकर पैरेंट्स का सपोर्ट नहीं मिलेगा, जिससे मन परेशान रह सकता है। मेष राशि के कुछ जातक साथी संग वीकेंड प्लान कर सकते हैं। इससे पार्टनर के साथ रिश्ता मजबूत होगा।

करियर: इस वीक मेष राशि के लोगों को प्रोफेशनल लाइफ में तरक्की के कई अवसर मिलेंगे। इन अवसरों का भरपूर लाभ उठाएं। ईमानदारी से काम करें और इससे कार्यों में चुनौतियां नहीं आएंगी।  कुछ जातकों को काम के सिलसिले में यात्रा करना पड़ सकता है। मेष राशि की जो महिलाएं मैनेजर हैं, उन्हें ऑफिस में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। मेष राशि के उद्यमियों का ट्रेडर्स से विवाद हो सकता है। वहीं, सप्ताह के अंत तक नए व्यापार की शुरुआत कर सकते हैं।

आर्थिक स्थिति: मेष राशि वालों को आने वाले सप्ताह में बड़ी समझदारी से आर्थिक फैसले लेने चाहिए। कुछ फाइनसेंशियल डील्स में नुकसान हो सकता है, जिससे परेशानियां बढ़ सकती हैं। इस वीक कर्ज चुकाने का भी उत्तम समय है। व्यापारियों को बिजनेस में लाभ होगा और नए कान्ट्रैक्ट मिलेंगे। धन का आवक बढ़ेगा। इस सप्ताह प्रॉपर्टी की खरीदारी का भी शुभ समय रहेगा।

सेहत: ऑफिस के तनावों को घर से दूर रखें। सप्ताह की शुरुआत में तंबाकू और एल्कोहल का सेवन बंद कर सकते हैं। कुछ जातकों को हार्ट और किडनी की समस्या हो सकती है। मेष राशि की महिलाओं को सर्दी-जुकाम से दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। वाहन सावधानी से चलाएं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें