ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologymesh Rashi Ka Rashifal Aries Horoscope 29 January 2024 daily zodiac prediction

मेष राशिफल 29 जनवरी : उथल-पुथल के हैं संकेत, नई जिम्मेदारियों के लिए रहें तैयार

Mesh Rashi Ka Rashifal, Aries Weekly Horoscope 29 January 2024 :राशि चक्र की यह पहली राशि है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा मेष राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मेष मानी जाती है।

मेष राशिफल 29 जनवरी : उथल-पुथल के हैं संकेत, नई जिम्मेदारियों के लिए रहें तैयार
Arti Tripathiडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीMon, 29 Jan 2024 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

Aries Daily Horoscope, मेष राशिफल 29 जनवरी 2024 : कार्यस्थल पर चुनौतियों के बावजूद आज आपकी परफॉर्मेंस शानदार रहेगी। लव लाइफ के सुहाने पलों को एंजॉय करेंगे। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी और स्वास्थ्य को लेकर भी ज्यादा दिक्कतें नहीं रहेंगी। आइए जानते हैं मेष राशि का विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ : रिश्तों में खुशहाली आएगी। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा। साथी से व्यर्थ की बातों पर बहस करने से बचें। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। सिंगल जातकों की नई रिलेशनशिप की शुरुआत करने का अवसर मिल सकता है। कुछ लोगों के रिलेशनशिप को पैरेंट्स स्वीकार करेंगे। जिससे शादी-विवाह के योग बन सकते हैं। वहीं, कुछ जातकों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

करियर : प्रोफेशनल लाइफ में बड़ी जिम्मेदारी के साथ सभी कार्यों को संभालें। आज आपके सभी टास्क बिना किसी विघ्न-बाधा के संपन्न होंगे। कार्यों की अतिरिक्त जिम्मेदारियां मिलेंगी। मैनेजमेंट में आपकी सकारात्मक छवि बरकरार रहेगी। बिजनेसमेन को नया व्यापार लॉन्च करने का अवसर मिल सकता है। जो लोग नए प्रोजेक्ट की शुरुआत करना चाहते हैं, उनके लिए आज का दिन बेहद शुभ रहने वाला है। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में अपार सफलता मिलेगी।

आर्थिक स्थिति : आर्थिक मामलों में भाग्यशाली बने रहेंगे। आय के नए स्त्रोतों से धन लाभ होगा। पिछले निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा।  धन-दौलत में वृद्धि के योग बनेंगे। आज आप सोच-समझकर स्टॉक मार्केट में निवेश करने का फैसला ले सकते हैं। मेष राशि के ट्रेडर्स को आज मुनाफा होगा। कुछ जातक दान-पुण्य के कार्यों में धन खर्च कर सकते हैं।

सेहत : स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। हालांकि, आज मेष राशि के बड़े-बुजुर्गों को असहज महसूस होने के कारण डॉक्टर से परामर्श लेने की जरुरत पड़ सकती है। कुछ लोगों को वायरल फीवर, गले में खराश, सर्दी-जुकाम या डाइजेशन की समस्या हो सकती है। खूब पानी पीएं और एल्कोहल के सेवन से बचें। इससे सेहत में सुधार आएगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें