ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologymesh Rashi Ka Rashifal Aries Horoscope 28 January 3 February 2024 weekly zodiac prediction

मेष Weekly Rashifal : छोटी-मोटी दिक्कतों के बावजूद भाग्य देगा साथ, 7 दिनों तक मनाएंगे जश्न

Mesh Rashi Ka Rashifal, Aries Weekly Horoscope 27 Jan-3 Feb 2024 :राशि चक्र की यह पहली राशि है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा मेष राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मेष मानी जाती है।

मेष Weekly Rashifal : छोटी-मोटी दिक्कतों के बावजूद भाग्य देगा साथ, 7 दिनों तक मनाएंगे जश्न
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 28 Jan 2024 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

Aries Weekly Horoscope, मेष राशिफल 28 जनवरी-3 फरवरी 2024 : लव लाइफ में प्यार और रोमांस की कमी नहीं होगी। प्रोफेशनल लाइफ में कार्यों की व्यस्तता रहेगा। धन से जुड़े फैसले बड़ी होशियारी से लें। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। 

लव लाइफ : लव लाइफ की दिक्कतें दूर होंगी। रिश्तों में प्यार और रोमांस बढ़ेगा। अतीत की यादों से बाहर निकलें और पुरानी गलतियों से सीख लेकर जीवन में आगे बढ़ते रहें। मेष राशि के सिंगल जातक आज आप अपने स्पेशल वन को प्रपोज कर सकते हैं। कुछ कपल्स को आज शादी के लिए पैरेंट्स की अनुमति मिल सकती है। मेष राशि के मैरिड लोगों को ऑफिस रोमांस से दूर रहना चाहिए। वहीं. जो लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं, उन्हें साथी संग रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए अधिक प्रयास करना चाहिए।

करियर : सप्ताह की शुरुआत में प्रोफेशनल लाइफ में छोटी-मोटी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन अंत तक करियर मे कई बड़े बदलाव आएंगे। ऑफिस मीटिंग्स में अपने आइडियाज शेयर करने में संकोच न करें।  टीम मेंबर्स आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। अगर आप टीम लीडर या मैनेजर हैं, तो इस सप्ताह आपके द्वारा किए गए नए प्रयास सफल होंगे और कार्यों के अच्छे रिजल्ट्स मिलेंगे। जो लोग अपने वर्क लाइफ से खुश नहीं हैं, वह जॉब चेंज करने का प्लान बना सकते हैं।

आर्थिक स्थिति : आर्थिक मामलों में भाग्य साथ देगा। धन से जुड़े लिए गए फैसले लाभकारी साबित होंगे। धन लाभ के कई स्त्रोतों में निवेश करने के इच्छुक होंगे। इस वीक आप स्टॉक मार्केट , रियल एस्टेट और ट्रेड में निवेश करने का फैसला ले सकते हैं। कुछ जातक दान-पुण्य के कार्यों में धन खर्च कर सकते हैं। वहीं, कुछ लोग विदेश घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं।

सेहत : स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा दिक्कतें नहीं रहेंगी। लंबे समय से चली आ रही बीमारी से भी छुटकारा मिलेगा, लेकिन अपनी डाइट पर ध्यान दें। अपनी डाइट में हरी सब्जियां और फल शामिल करें। स्मोकिंग और एल्कोहल के सेवन से परहेज करें। वाहन धीरे चलाएं और ट्रैफिक के नियमों का पालन करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें