ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologymesh Rashi Ka Rashifal Aries Horoscope 1824 february 2024 saptahik rashifal zodiac prediction

मेष साप्ताहिक राशिफल : उथल-पुथल के हैं संकेत,नई चुनौतियों के लिए रहें तैयार,ऑफिस गॉसिप से रहें दूर

Mesh Rashi Ka Rashifal, Aries Horoscope 18-24 February 2024: राशि चक्र की यह पहली राशि है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा मेष राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मेष मानी जाती है।

मेष साप्ताहिक राशिफल : उथल-पुथल के हैं संकेत,नई चुनौतियों के लिए रहें तैयार,ऑफिस गॉसिप से रहें दूर
Arti Tripathiडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSun, 18 Feb 2024 09:05 PM
ऐप पर पढ़ें

Aries Weekly Horoscope, मेष राशिफल 18-24 फरवरी 2024 : इस सप्ताह मेष राशि के जातकों  रिलेशनशिप की परेशानियों को बड़ी समझदारी से सुलझाना चाहिए। प्रोफेशनल लाइफ में कार्यों की नई जिम्मेदारियों के लिए तैयार रहें। स्वास्थ्य और आर्थिक मामलों में यह सप्ताह अच्छा रहेगा। आइए जानते हैं मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल...

लव लाइफ : रिलेशनशिप में नई चीजों को एक्सप्लोर करेंगे। सप्ताह के अंत तक रिश्तों में नए रोमांचक बदलाव आएंगे। कुछ जातकों के रिलेशनशिप को पैरेंट्स सपोर्ट करेंगे। रिश्तों की कड़वाहट दूर होगी। साथी संग रिश्ता मजबूत होगा। इस वीक कुछ जातक एक्स-पार्टनर के साथ रिश्ते की नए सिरे से शुरुआत कर सकते हैं। हालांकि, मैरिड लोगों को ऐसा करना से बचना चाहिए। इससे वैवाहिक जीवन में दिक्कतें बढ़ सकती हैं। पार्टनर के साथ वेकेशन का प्लान बना सकते हैं या उन्हें सरप्राइज गिफ्ट दे सकते हैं। इससे रिश्तों में प्यार और रोमांस बरकरार रहेगा।

करियर : प्रोफेशनल लाइफ में भाग्य साथ देगा। कार्यों की जिम्मेदारियों को आत्मविश्वास के साथ हैंडल करेंगे। ऑफिस में क्लाइंट आपके कार्यों से खुश रहेंगे। ऑफिस गॉसिप से दूर रहें। सप्ताह के मध्य तक कार्यों की चुनौतियां दूर होंगी। ऑफिस में व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें और अपने परफॉर्मेंस पर ध्यान दें। इससे आपको करियर में सफलता जरूर मिलेगी। व्यापारियों के लिए नए बिजनेस की शुरुआत करने के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है।

आर्थिक स्थिति : आर्थिक मामलों में कई सकारात्मक बदलाव आएंगे। धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे। सप्ताह की शुरुआत में धन से जुड़ी छोटी-मोटी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। यह सप्ताह नए वाहन की खरीदारी के लिए शुभ रहने वाला है। कुछ जातकों को पिछले निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा। आय के कई स्त्रोतों से धन लाभ होगा।

सेहत : स्वास्थ्य से जुड़ी ज्यादा समस्याएं नहीं रहेंगी। हालांकि, कुछ जातकों को वायरल फीवर या गले में खराश की समस्या हो सकती है। बच्चों को खेलते समय चोट-चपेट लग सकती है। सांस से जुड़ी दिक्कतों को लेकर डॉक्टर से परामर्श जरूर लें। रोजाना योगा और मेडिटेशन करें। इससे सेहत से जुड़ी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। इसके अलावा अपनी डाइट पर ध्यान दें। ज्यादा ऑयली और स्पाइसी फूड के सेवन से परहेज करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें