ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyMercuryVenus will show their wonders Lakshmi Narayan Rajyoga will make these 3 zodiac signs rich in January they will get only money

जनवरी में इन 3 राशि वालों को मालामाल बनाएगी बुध-शुक्र की चाल, मिलेगा पैसा ही पैसा

Budh-Shukra in Dhanu Rashi: कुछ ही दिनों में बुध और शुक्र धनु राशि में एक साथ आने वाले हैं। शुक्र और बुध की युति से बना लक्ष्मी नारायण योग कुछ राशियों के भाग्य का पिटारा खोल सकता है ।

जनवरी में इन 3 राशि वालों को मालामाल बनाएगी बुध-शुक्र की चाल, मिलेगा पैसा ही पैसा
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 08 Jan 2024 06:18 AM
ऐप पर पढ़ें

Mercury-Venus Transit, Lakshmi Narayan Rajyoga: एक ही राशि में बुध और शुक्र की युति बनाना बेहद ही लाभदायक मानी जाती है। जहां 7 जनवरी को रात 10 बजकर 04 मिनट पर धनु राशि में बुध प्रवेश करने वाले हैं वहीं, शुक्र ग्रह गोचर करते हुए जनवरी 18, बृहस्पतिवार को 09:05 पी एम पर धनु राशि में गोचर करेंगे। ऐसे में धनु राशि में बुध और शुक्र की युति बनने से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होने वाला है। इसलिए आइए जानते हैं बुध और शुक्र की युति से बना लक्ष्मी नारायण योग किन राशि के लोगों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है-

सूर्य का मकर राशि में प्रवेश, आने वाले 30 दिन ये राशियां रहेंगी मौज में, बढ़ेगा मान-सम्मान

मेष राशि
बुध और शुक्र की युति से बना लक्ष्मी नारायण योग मेष राशि के कुछ लोगों को धनवान बना सकता है। उद्योगपतियों के लिए यह समय अच्छा माना जा रहा है। धन का आगमन होगा और कर्ज से मुक्ति पा सकेंगे। फैमिली के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। यह समय निवेश के तौर पर भी शुभ माना जा रहा है।

तुला राशि
तुला राशि वालों के लिए बुध और शुक्र की युति से बना लक्ष्मी नारायण योग लाभदायक माना जा रहा है। ग्रहों के शुभ प्रभाव से व्यापारियों को मुनाफा मिलने की संभावना है। जीवन में आ रही तकलीफें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा। खुद को तनाव मुक्त और खुश रखने के लिए प्रकृति में समय बिताएं। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

सिंह राशि
बुध और शुक्र की युति से बना लक्ष्मी नारायण योग सिंह राशि के लोगों के लिए लाभकारी रहने वाला है। सरकारी नौकरी करने वालों को कोई शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। व्यापार की स्थितियां दुरुस्त रहने वाली है। आर्थिक स्थितियों में पहले के मुकाबले सुधार नजर आ सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें। पूजा-पाठ में मन लगाए रखना बेहतर रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें