Hindi Newsधर्म न्यूज़Mercury-Venus-Sun Transit in Taurus Rashifal Budh-Surya-Shukra Gochar after 10 days will make these zodiac signs rich

10 दिन बाद इन राशियों की पलटेगी किस्मत, शुक्र, बुध, सूर्य बनाएंगे मालामाल

Mercury-Venus-Sun Transit in Taurus Rashifal : वृषभ राशि में बुध के गोचर करते ही शुक्र, बुध, सूर्य की युति बनेगी। ये युति त्रिग्रही योग बनाएगी, जिससे कुछ राशि वालों की किस्मत चमक सकती है।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 May 2024 08:36 AM
हमें फॉलो करें

Mercury-Venus-Sun Transit in Taurus Rashifal: शुक्र कल अपनी राशि में प्रवेश कर चुके हैं। वर्तमान में ग्रहों के राजकुमार बुध मेष राशि में विराजमान हैं, जो 31 मई को वृषभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं। वहीं, 14 मई के दिन सूर्य गोचर कर वृषभ राशि में बैठे हुए हैं। वृषभ राशि में बुध के गोचर से शुक्र, बुध और सूर्य की युति बनेगी। ये युति त्रिग्रही योग का निर्माण करेगी। वृषभ राशि में तीन बड़े ग्रहों की युति 12 जून तक रहेगी, जिससे कुछ राशियों का लकी टाइम शुरू हो सकता है। आइए जानते हैं बुध, शुक्र, सूर्य की चाल से किन राशियों की किस्मत पलटने वाली है-   

सिंह राशि          
सिंह राशि वालों आपके लिए शुक्र, बुध और सूर्य का ये गोचर शानदार रहेगा। ग्रहों के शुभ प्रभाव से हर काम में सफलता हासिल होगी। त्रिग्रही योग का वृषभ राशि में निर्माण होने से आपकी फाइनेंशियल सिचूऐशन पहले से काफी सुधर जाएगी। रुका हुआ धन भी वापस मिल सकता है।   

मिथुन राशि 
शुक्र की राशि वृषभ में तीन ग्रहों के पैर जमाने से मिथुन राशि वालों को खूब लाभ मिलेगा। कर्म भाव में त्रिग्रही योग के निर्माण से कारोबारियों को प्रॉफिटेबल डील हासिल हो सकती है। इस दौरान व्यापार की स्थिति भी बढ़िया रहने वाली है। धन का आगमन होगा। नए नौकरी तलाशने वालों को अच्छी खबर मिल सकती है। 

वृषभ राशि 
बुध, शुक्र और सूर्य की युति वृषभ वालों को बंपर फायदा देने वाली है। इनकम बढ़ने की संभावना है। करियर में अटके काम रफ्तार पकड़ेंगे। प्रेम जीवन में रोमांस का आनंद उठायेंगे। इन्वेस्टमेंट के तौर भी समय अच्छा माना जा रहा है। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

ऐप पर पढ़ें