Hindi Newsधर्म न्यूज़Mercury Transit Venus Horoscope Budh Gochar ShukraThe luck of these zodiac signs will shine there will be tremendous benefits for 13 days

Budh, शुक्र की चाल से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, 13 दिन तक होगा जबरदस्त लाभ

Mercury Transit Venus Horoscope : 31 मई के दिन वृषभ राशि में बुध प्रवेश करने जा रहे हैं, जहां पहले से ही शुक्र ग्रह विराजमान हैं। ऐसे में शुक्र-बुध की चाल से कुछ राशियों पर धन वर्षा हो सकती है।

shukra rashi parivatan 2022
Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 May 2024 05:54 AM
हमें फॉलो करें

Mercury Transit Venus Horoscope Budh : शुक्र और बुध की युति एक ही राशि में बनना बेहद शुभ माना जाता है। 31 मई के दिन वृषभ राशि में बुध प्रवेश करने जा रहे हैं, जहां पहले से ही शुक्र ग्रह विराजमान हैं। ऐसे में वृषभ राशि में बुध और शुक्र की युति बनने से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होने वाला है। आइए जानते हैं बुध और शुक्र की युति से वृषभ राशि में बना लक्ष्मी नारायण योग किन राशि के लोगों के लिए भाग्यशाली साबित होने वाला है-

सिंह राशि
सिंह राशि वालों के लिए बुध और शुक्र की युति से बना लक्ष्मी नारायण योग लाभदायक माना जा रहा है। ग्रहों के शुभ प्रभाव से व्यापारियों को मुनाफा मिलने की संभावना है। जीवन में आ रही तकलीफें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा। खुद को तनाव मुक्त और खुश रखने के लिए प्रकृति में समय बिताएं। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

कर्क राशि
बुध और शुक्र की युति से बना लक्ष्मी नारायण योग कर्क राशि के लोगों के लिए लाभकारी रहने वाला है। सरकारी नौकरी करने वालों को कोई शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। व्यापार की स्थितियां दुरुस्त रहने वाली है। आर्थिक स्थितियों में पहले के मुकाबले सुधार नजर आ सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें। पूजा-पाठ में मन लगाए रखना बेहतर रहेगा।

वृषभ राशि
बुध और शुक्र की युति से बना लक्ष्मी नारायण योग वृषभ राशि के कुछ लोगों को धनवान बना सकता है। उद्योगपतियों के लिए यह समय अच्छा माना जा रहा है। धन का आगमन होगा और कर्ज से मुक्ति पा सकेंगे। फैमिली के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। यह समय निवेश के तौर पर भी शुभ माना जा रहा है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 
 

ऐप पर पढ़ें