Hindi Newsधर्म न्यूज़Mercury Transit in Taurus Rashifal Budh Ka Gochar: From May 31 the days of these zodiac signs will be like a boon Mercury Sun together will fill their bank balance with money

31 मई से इन राशियों के दिन वरदान समान, सूर्य-बुध मिलकर पैसों से भरेंगे तिजोरी

Mercury Transit in Taurus Rashifal Budh Ka Gochar: 31 तारीख को बुध वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। बुध के वृषभ में प्रवेश करते ही बुधादित्य राजयोग बनेगा, जो कुछ राशियों की किस्मत पलट सकता है।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 May 2024 05:54 AM
हमें फॉलो करें

Mercury Transit in Taurus Rashifal Budh Ka Gochar: ज्योतिष शस्त्र में बुध को ग्रहों के राजकुमार का दर्जा  प्राप्त है और सूर्य ग्रहों के राजा हैं। इन 2 ग्रहों की शुक्र की राशि में जल्द ही युति बनने जा रही है। मई के महीने में 31 तारीख को बुध वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे, जहां सूर्य पहले से ही बैठे हुए हैं। बुध के वृषभ में प्रवेश करते ही सूर्य और बुध की युति बनेगी, जिससे बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा। बुध और सूर्य की युति 14 जून तक रहेगी। बुध और सूर्य की युति से बुधादित्य राजयोग बनने से कुछ राशियों का जीवन राजा के समान हो जाएगा। 

सिंह राशि
सूर्य और बुध की युति से बना बुधादित्य राजयोग सिंह राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ माना जा रहा है। व्यापार में आ रही मुश्किलें समाप्त होने लगेंगी। सूर्य ग्रह की कृपा से विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। सेहत भी ठीक-ठाक रहने वाली है। वहीं, आर्थिक दिक्कतें भी धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी।

वृश्चिक राशि 
बुध और सूर्य की युति से बना बुधादित्य राजयोग वृश्चिक राशि के जातकों के लिए लाभकारी माना जा रहा है। बुध के शुभ प्रभाव से व्यापार से जुड़ी योजनाएं अपना कमाल दिखाएंगी। वहीं, समाज में नाम और काम दोनों मान-सम्मान बटोरेंगे। सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है। वहीं, कुछ लोग अपने भाई-बहन के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे। रुके हुए कार्य भी रफ्तार पकड़ेंगे।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों को सूर्य और बुध की युति से बना बुधादित्य राजयोग लाभ दिलाएगा। कार्यक्षेत्र में आ रही मुश्किलें खुद ब खुद खत्म होने लगेंगी। व्यापार में धन लाभ होने की संभावना है। नौकरी पेशा लोगों को अपने बॉस और सहयोगियों का साथ मिलेगा। परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं। वहीं, वैवाहिक जीवन में भी मधुरता बनी रहेगी। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

ऐप पर पढ़ें
Advertisement