Hindi Newsधर्म न्यूज़Mercury Transit in Aries transit budh ka gochar 3 zodiac signs will earn a lot of money

Budh की मेष राशि में एंट्री, 3 राशियां जमकर कमाएंगी पैसा

Mercury Transit in Aries : मई की शुरुआत में ही मेष राशि में बुध का राशि परिवर्तन होने जा रहा है। बुध की शुभ स्थिति करियर में तरक्की दिलाने के साथ पैसों से जुड़ी प्रॉब्लम भी दूर कर सकती है।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 25 April 2024 04:53 AM
हमें फॉलो करें

Mercury Transit in Aries: बुध जल्द ही अपना चाल परिवर्तन करने वाले हैं। वर्तमान में बुध मीन राशि में विराजमान हैं। कुछ ही दिनों में बुध मीन से मेष की ओर बढ़ेंगे। मई की शुरुआत में ही मेष राशि में बुध का गोचर होगा। बुध की शुभ स्थिति करियर में तरक्की दिला सकती है। ज्योतिष गणना के अनुसार, बुध 10 मई को मेष राशि में गोचर करने वाले हैं। बुध का मेष गोचर 30 मई तक रहेगा, जिससे कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। आइए जानते हैं बुध के गोचर से किन राशियों की किस्मत निखर सकती है-

तुला राशि
तुला राशि वालों आपके लिए बुध का मेष राशि में गोचर करना बेहद ही लाभदायक साबित हो सकता है। व्यापार क्षेत्र में आपको विदेशी डील प्राप्त हो सकती है। लाइफ पार्टनर के साथ चल रही मुश्किलें धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगी। बुध के शुभ प्रभाव से आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर जाएगी। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

सिंह राशि
मेष राशि में बुध की एंट्री होने से सिंह राशि के जातकों को लाभ मिलेगा। आपके रुके हुए काम फिर से बनने लगेंगे। करियर में प्रमोशन पाने के लिए कई जरूरी टास्क मिल सकते हैं, जिन्हें आपको बखूबी निभाना होगा। समृद्धि का आगमन होगा। काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा के योग बन रहे हैं। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार भी मिलेगा।

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों आपके लिए बुध की चाल फायदेमंद मानी जा रही है। आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। खर्च भी बढ़ सकते हैं। इसलिए अपने बजट का ध्यान रखें। इस दौरान नए कार्य की शुरुआत शुभ रहेगी। वैवाहिक जीवन भी मधुर रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

ऐप पर पढ़ें