ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyMercury Transit Budh Margi These zodiac signs will be blessed with luck for 76 days Mercury direct movement will give benefits

76 दिन तक ये राशियां पाएंगी भाग्य का साथ, Budh देंगे लाभ

Mercury Transit Budh Margi : 25 अप्रैल से बुध ने मार्गी चाल में गोचर करना शुरू किया है। आने वाले 76 दिन कुछ राशियों के लिए बुध कृपा से शानदार रहेंगे। हर काम में किस्मत साथ देगी।

76 दिन तक ये राशियां पाएंगी भाग्य का साथ, Budh देंगे लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 21 May 2024 09:24 AM
ऐप पर पढ़ें

Mercury Transit Budh Margi: ग्रहों के राजकुमार बुध इस वक्त मेष राशि में विराजमान हैं और मार्गी चाल में गोचर कर रहे हैं। बुध ग्रह का सीधी चाल में गोचर करना कुछ राशियों के लिए बेहद ही शुभ साबित हो सकता है। दृक पंचांग के अनुसार, 25 अप्रैल के दिन से बुध ने मार्गी (सीधी) चाल में गोचर करना शुरू किया है। 5 अगस्त को बुध वक्री हो जाएंगे। आइए जानते हैं 76 दिन तक मार्गी बुध के गोचर से किन राशियों की किस्मत चमक सकती है-

 

10 दिन बाद इन राशियों की पलटेगी किस्मत, शुक्र, बुध, सूर्य बनाएंगे मालामाल

धनु राशि 
बुध की मार्गी चाल धनु राशि के लोगों के लिए बेहद शुभ मानी जा रही है। जीवन में चल रही मुश्किलें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। समाज को प्रभावित करने और आकर्षित करने की आपकी क्षमता तेज होगी। भीड़ से अलग सोचेंगे और नेतृत्व की ओर अपने कदम बढ़ाएंगे। यात्रा करने की भी संभावना है। 

सिंह राशि 
बुध की सीधी चाल से सिंह राशि के लोगों के अच्छे दिनों की शुरुआत होगी। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। करियर में बनाई गयी योजनाओं से सफलता मिलने की संभावना अधिक है। नौकरी कर रहे लोगों को बुध कृपा से अपने हार्ड वर्क का रिजल्ट मिलेगा। काम की तारीफ होगी साथ ही आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी भी मिल सकती है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे विद्यार्थी सफल रहेंगे। कमाई के नए सोर्स भी बनेंगे।

 

आने वाले 25 दिन सूर्य समान चमकेगा इन राशियों का भाग्य, मिलेगा पैसा-प्रमोशन

कर्क राशि 
कर्क राशि के लोगों के लिए बुध की मार्गी स्थिति फायदेमंद मानी जा रही है। करियर की दृष्टि से रचनात्मक कौशल मजबूत होगा। रचनात्मक गतिविधियों में अधिक रुचि रहेगी। कार्यस्थल पर सहकर्मियों और दोस्तों का सहयोग मिलेगा। इसके साथ ही अनेक कार्यों को अंजाम देकर सामाजिक क्षेत्र में भी आप मान-सम्मान और पहचान हासिल कर सकेंगे। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।