ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyMercury Transit Bank balance and respect of 4 zodiac signs will increase significantly when Budh moves in reverse

3 राशियों का खूब बढ़ेगा बैंक बैलेंस, मान-सम्मान, जब बुध चलेंगे उल्टी चाल

Mercury Transit 2023: जल्द ही बुध धनु राशि में वक्री अवस्था में आ जाएंगे। बुध की उल्टी चाल कुछ राशियों के लिए नए अवसर और धन लाभ का कारण भी बन सकती है।

3 राशियों का खूब बढ़ेगा बैंक बैलेंस, मान-सम्मान, जब बुध चलेंगे उल्टी चाल
Shrishti Chaubeyलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 03:04 PM
ऐप पर पढ़ें

Budh Ka Gochar: इस साल दिसंबर का महीना कुछ राशियों के लिए बेहद खास माना जा रहा है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, कई ग्रह दिसंबर में राशि परिवर्तन करने वाले हैं, जिसके पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों प्रभाव देखने को मिल सकते हैं। वहीं ग्रहों के राजकुमार बुध धनु राशि में 13 दिसंबर को वक्री हो जाएंगे। 13 दिसंबर को दोपहर 12 बजकर 01 मिनट पर बुध धनु राशि में उल्टी चाल में गोचर करेंगे। बुध की ये बदली हुई चाल कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाली है। आइए जानते हैं किन राशियों को इस बुध गोचर से लाभ मिलने वाला है-

Venus: 30 नवंबर से बदलेगी इन राशियों की किस्मत, शुक्र देंगे जबरदस्त लाभ

सिंह राशि 
सिंह राशि के लिए बुध का यह गोचर बेहद शुभ माना जा रहा है। इस दौरान जातकों को नौकरी में सफलता मिलने के साथ सहपाठियों का सहयोग भी मिल सकता है। वहीं, दांपत्य जीवन में सुख-शांति और प्रेम के आसार हैं। किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा। सिंह राशि के लिए बुध की ये उल्टी चाल शुभ रहने वाली है। 

वृषभ राशि 
बुध का राशि परिवर्तन वृषभ राशि के जातकों के लिए भी शुभ मालूम पड़ रहा है। शिक्षा और कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने के साथ-साथ दोस्तों का सहयोग भी प्राप्त होगा। किसी विशेष यात्रा पर जा सकते हैं। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। आर्थिक लाभ बनने के योग नजर आ रहे हैं साथ ही रुका हुआ धन भी मिल सकता है।

16 दिसंबर से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, राजा के समान हो जाएगा जीवन

कन्या राशि 
कन्या राशि वालों के लिए बुध का राशि परिवर्तन निवेश करने के लिए अच्छे मौके लेके आया है। सूझ-बूझ के साथ करियर से जुड़े डिसीजन लेना बेहतर रहेगा। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें साथ ही वाणी पर भी संयम रखना बेहतर रहेगा। परिवार और दोस्तों के संग आपके संबंध मजबूत होंगे। साथ ही जीवनसाथी का सपोर्ट भी मिलेगा। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें