ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyMercury Mars Venus Rahu Transit will together create a stir these zodiac signs will become rich budh mangal shukra rahu ka gochar

मंगल, बुध, शुक्र, राहु मिलकर मचाएंगे धमाल, ये राशियां हो जाएंगी मालामाल

Mercury Mars Venus Rahu Transit: 23 अप्रैल को मीन राशि में मंगल के गोचर करते ही चतुर्ग्रही योग का निर्माण होगा। शुक्र, मंगल, बुध और राहु की युति कुछ राशियों के बंद किस्मत के द्वार खोल सकती है।

मंगल, बुध, शुक्र, राहु मिलकर मचाएंगे धमाल, ये राशियां हो जाएंगी मालामाल
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 23 Apr 2024 05:53 AM
ऐप पर पढ़ें

Mercury Mars Venus Rahu Transit : राहु, मंगल, शुक्र और बुध की चाल काफी महत्वपूर्ण मानी जाती है। जल्द ही 4 बड़े ग्रहों की युति मीन राशि में बनने जा रही है। 23 अप्रैल को मीन राशि में मंगल के गोचर करते ही चतुर्ग्रही योग का निर्माण होगा। माना जा रहा है शुक्र, मंगल, बुध और राहु की युति से बना चतुर्ग्रही योग कई सालों बाद मीन राशि में बन रहा है। बुध, शुक्र, मंगल और राहु की चाल कुछ राशियों को प्रॉफिट दिला सकती है। आइए जानते हैं मीन राशि में 4 बड़े ग्रहों की युति बनने से किन राशि वालों को जबरदस्त लाभ मिल सकता है-

12 साल बाद शुक्र-गुरु की युति बनाएगी खास राजयोग, मेष समेत 2 राशियां खूब पाएंगी लाभ

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए मंगल, शुक्र, राहु और बुध की चाल लाभदायक साबित हो सकती है। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उनका सपना पूरा होने की संभावना है। फाइनेंशियली स्ट्रांग रहने के लिए आपको इन्वेस्टमेंट के साथ सेविंग्स पर भी ध्यान देना चाहिए। हेल्दी डाइट लेकर और हाइड्रेटेड रहकर स्वास्थ्य को दुरुस्त रख सकते हैं।

कर्क राशि
मंगल, शुक्र, राहु और बुध की चाल कर्क राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। करियर में आपको अपने बॉस का भरपूर साथ मिलेगा और कई नए टास्क भी मिलेंगे। इंकम और अपने फाइनेंस को बढ़ाने के लिए आपको कई अच्छे मौके मिल सकते हैं लेकिन यह आप पर है कि आप कौन सा डिसीजन कब लेते हैं। रिसर्च करके फाइनेंशियली लिए गए डिसीजन लाभकारी साबित होंगे। ग्लोइंग और हेल्दी बने रहने के लिए जंक फूड से दूर रहें।

वृषभ राशि
शुक्र, मंगल, राहु और बुध की चाल से वृषभ राशि वालों को फायदा होगा। व्यापार में कई नए अवसर आपके दरवाजे पर दस्तक दे सकते हैं। आर्थिक स्थिति जहां मजबूत रहेगी वहीं, थोड़े बहुत उतार-चढ़ाव भी देखने को मिलेंगे। सोच समझकर ही इन्वेस्टमेंट करना आपके लिए लाभकारी रहेगा। अपनी सेहत पर ध्यान देना न भूलें।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।