ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyMercury Budh will give profit till April 2 Luck will favor two zodiac signs including Aquarius

कुंभ समेत 2 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, 2 अप्रैल तक बुध खूब देंगे प्रॉफिट

Mercury Transit 2024: साल के पहले दिन बुध मार्गी अवस्था में आ गए थे, जो 2 अप्रैल तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं। बुध का सीधी चाल में गोचर कुछ राशियों का भाग्य चमक सकता है।

कुंभ समेत 2 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, 2 अप्रैल तक बुध खूब देंगे प्रॉफिट
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 11 Jan 2024 10:23 AM
ऐप पर पढ़ें

Mercury Transit 2024, Budh Gochar: सभी ग्रहों में बुध ग्रह को राजकुमार का दर्जा दिया गया है। ग्रहों के राजकुमार बुध की शुभ स्थिति से व्यक्ति को खूब लाभ और मान सम्मान मिलता है। समय-समय पर बुध उदय, अस्त, वक्री और मार्गी होते रहते हैं। साल के पहले दिन यानी 1 जनवरी को बुध मार्गी अवस्था में आ गए थे, जो 2 अप्रैल तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं। बुध का सीधी चाल में गोचर कुछ राशियों के लिए बेहद ही लाभदायक साबित हो सकता है। इसलिए आइए जानते हैं मार्गी बुध के गोचर से किन राशियों का गुड लक साथ देने वाला है-

500 साल बाद 2 राजयोग से खुलेगा इन राशियों के भाग्य का पिटारा, शनि-शुक्र देंगे लाभ ही लाभ

वृश्चिक राशि 
बुध ग्रह की चाल वृश्चिक राशि वालों के लिए लाभकारी रहने वाली है। आपके रुके हुए काम बनने लगेंगे। आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी। करियर में सफलता मिलने के साथ-साथ दोस्तों का सहयोग भी प्राप्त होगा। स्वास्थ्य भी दुरुस्त रहेगा। साथ ही धन लाभ के योग भी दिखाई दे रहें हैं।

कन्या राशि
बुध ग्रह की मार्गी चाल कन्या राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ रहने वाली है। शेयर बाजार में निवेश करना फलदायी रहेगा। संतान से जुड़ी कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। सूझ-बूझ के साथ करियर के जुड़े डिसीजन लेना बेहतर रहेगा। आर्थिक स्थिति भी मजबूत रहने वाली है।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए बुध की सीधी चाल लाभदायक मानी जा रही है। इस राशि के लोगों का पूजा-पाठ में मन लगेगा। आर्थिक लाभ होने की संभावना है साथ ही रुका हुआ धन भी मिल सकता है। वहीं, यात्रा पर जाने के योग भी बन रहे हैं। आपका भाग्य साथ देगा। साथ ही मान-सम्मान भी बढ़ेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें