ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyMars Transit Mangal ka gochar The coming 31 days are a boon for these zodiac signs the movement of Mars will give benefits

आने वाले 31 दिन इन राशियों के लिए वरदान समान, Mangal की चाल देगी लाभ

Mars Transit Mangal ka gochar : मंगल की चाल शुभ हो तो मेहनत रंग लाती है, प्रमोशन के योग बनते हैं और मान-सम्मान भी मिलता है। मंगल के गोचर से कुछ राशियां मालामाल होने वाली है।

आने वाले 31 दिन इन राशियों के लिए वरदान समान, Mangal की चाल देगी लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 02 May 2024 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

Mars Transit Mangal ka gochar: मंगल ग्रहों के सेनापति हैं, जो इस वक्त मीन राशि में गोचर कर रहे हैं। मंगल ग्रह कॉन्फिडेंस, साहस और पराक्रम के कारक माने जाते हैं। मंगल की चाल शुभ हो तो मेहनत रंग लाती है, प्रमोशन के योग बनते हैं और मान-सम्मान भी मिलता है। मंगल का अगला गोचर अपनी स्वराशि मेष में होगा। 23 अप्रैल को मंगल का राशि परिवर्तन हुआ था, जो आने वाले 31 दिनों तक इसी राशि में रहेंगे। आइए जानते हैं मंगल की चाल से किसे लाभ होगा-

1 मई से शुरू इन राशियों के अच्छे दिन, Guru का गोचर बनाएगा धनवान

वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन फायदेमंद माना जा रहा है। इस राशि के लोगों का पूजा-पाठ में खूब मन लगेगा। वहीं, विदेश यात्रा पर जाने की संभावना है। आपका भाग्य साथ देगा और समय अच्छा रहेगा। साथ ही प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात भी संभव है। 

कर्क राशि  
मंगल ग्रह का यह गोचर कर्क राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ माना जा रहा है। शेयर बाजार में सुरक्षित विकल्पों पर निवेश करना फायदेमंद साबित हो सकता है। वहीं, कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है। आर्थिक स्थितियां भी मजबूत रहने वाली हैं। साथ ही नौकरी में प्रमोशन के योग भी बन रहे हैं। लेकिन आपको अपनी हेल्थ की देखभाल करनी होगी। 

30-5 May Love Horoscope Weekly: मेष, सिंह, वृश्चिक, कन्या, वृषभ, मिथुन वालों की लाइफ में होंगे चौंका देने वाले बदलाव

वृषभ राशि 
मंगल देव मीन राशि में प्रवेश करेंगे, जिसके परिणाम स्वरुप वृषभ राशि के लोगों को शुभ फल की प्राप्ति होगी। घर परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा। कारोबार में सफलता मिलेगी साथ ही स्वास्थ्य भी अच्छा नजर आ रहा है। वहीं, धन लाभ के भी योग बनेंगे। लेकिन खर्च भी बढ़ सकते हैं, ध्यान रखें। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।