ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyMars Transit Luck of these zodiac signs will change from 27th December there will be only auspiciousness in their life

28 December से पलटेगा इन राशियों का भाग्य, जीवन में होगा मंगल ही मंगल

Mars Transit Horoscope: इस साल का आखिरी मंगल का राशि परिवर्तन जल्द होने वाला है। मंगल ग्रह के इस गोचर से कुछ राशियों को बम्पर लाभ हो सकता है।

28 December से पलटेगा इन राशियों का भाग्य, जीवन में होगा मंगल ही मंगल
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 20 Dec 2023 06:07 AM
ऐप पर पढ़ें

Mars transit, Mangal Gochar Rashifal: ग्रहों के सेनापति माने जाते हैं मंगल, जिनका गोचर बेहद ही खास माना जाता है। मंगल के शुभ होने पर व्यक्ति मुश्किलों को आसानी से पार कर लेता है साथ ही मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी होती है। इस साल का आखिरी मंगल गोचर जल्द होने वाला है, जिससे सभी राशियां प्रभावित होंगी। 27 दिसंबर 2023 की रात 11 बजकर 40 मिनट पर मंगल ग्रह धनु राशि में राशि परिवर्तन करने वाले हैं। मंगल ग्रह के इस गोचर से कुछ राशियों को लाभ होने वाला है तो कुछ को सावधानी भी बरतनी पड़ सकती है। इसलिए आइए जानते हैं कि मंगल का यह गोचर किन राशियों के लिए बेहद ही लाभकारी रहने वाला है-

कुंभ, मकर, मीन समेत 2 राशियां आने वाले साल में रहेंगी शनि का शिकार, जान लें कैसे बचेंगे आप

मेष राशि 
मंगल देव धनु राशि में प्रवेश करेंगे, जिसके परिणाम स्वरुप मेष राशि के लोगों को शुभ फल की प्राप्ति होगी। घर परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा। कारोबार में सफलता मिलेगी साथ ही स्वास्थ्य भी अच्छा नजर आ रहा है। वहीं, धन लाभ के भी योग बनेंगे। लेकिन खर्च भी बढ़ सकते हैं, ध्यान रखें। 

तुला राशि 
तुला राशि के जातकों के लिए मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन फायदेमंद माना जा रहा है। इस राशि के लोगों का पूजा-पाठ में खूब मन लगेगा। वहीं, विदेश यात्रा पर जाने की संभावना है। आपका भाग्य साथ देगा और दिन अच्छा रहेगा। साथ ही प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात भी संभव है। 

वृश्चिक राशि  
मंगल ग्रह का यह गोचर वृश्चिक राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ माना जा रहा है। शेयर बाजार में सुरक्षित विकल्पों पर निवेश करना फायदेमंद साबित हो सकता है। वहीं, कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है। आर्थिक स्थितियां भी मजबूत रहने वाली हैं। साथ ही नौकरी में प्रमोशन के योग भी बन रहे हैं। लेकिन आपको अपनी हेल्थ की देखभाल करनी होगी। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें