Hindi Newsधर्म न्यूज़Mars Transit in Aries Rashifal Mangal career of these zodiac signs will shine they will get a lot of money

Mangal का गोचर मेष राशि में, इन राशियों का चमकेगा करियर, मिलेगा पैसा

Mars Transit in Aries Rashifal Mangal : मंगल का राशि परिवर्तन अपनी स्वराशि मेष राशि में होने जा रहा है। मेष राशि में मंगल के गोचर से कुछ राशियों की सोई किस्मत चमक सकती है।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 15 May 2024 03:10 PM
हमें फॉलो करें

Mars Transit in Aries Rashifal Mangal: मंगल ग्रह को सभी नौ ग्रहों में ग्रहों के सेनापति का दर्जा दिया गया है। मंगल वर्तमान में मीन राशि में विराजमान हैं, जो कुछ दिनों में अपनी चाल पलटने वाले हैं। मंगल का राशि परिवर्तन अपनी स्वराशि मेष राशि में होने जा रहा है। मंगल मेष राशि के स्वामी माने जाते हैं। ऐसे में अपनी ही राशि में मंगल का गोचर होना बेहद शुभ साबित होने वाला है। मंगल मेष राशि में 1 जून को गोचर करेंगे और 12 जुलाई तक विराजमान रहेंगे। आइए जानते हैं मेष राशि में मंगल के गोचर से किन राशियों को जबरदस्त लाभ मिल सकता है-

धनु राशि
मंगल के गोचर से धनु राशि के लोगों को शुभ परिणाम मिल सकते हैं। इस दौरान आप पॉजिटिव एनर्जी से भरपूर रहेंगे। काम पर आपका फोकस बना रहेगा। काफी प्रोडक्टिव और कॉन्फिडेंट फील करेंगे। धार्मिक चीजों में मन लगेगा। अपनी मेंटल हेल्थ पर ध्यान दें और काम और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाकर रखें।

मेष राशि
मंगल ग्रह के अपनी ही राशि मेष में गोचर करने से इस राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा। व्यापारियों को पुराने इन्वेस्टमेंट से अच्छा रिटर्न मिलेगा। करियर में आपके काम की तारीफ होगी और आपका मान-सम्मान भी खूब बढ़ेगा। इस दौरान आप एनर्जी से भरपूर रहेंगे। फैमिली का सपोर्ट मिलेगा। घर-परिवार की सुख शांति भी बनी रहेगी।

मीन राशि
मीन राशि वालों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन बेहद ही फायदेमंद माना जा रहा है। धन आगमन के योग बन रहे हैं। आपकी फाइनेंसियल कंडीशन पहले से बेहतर होगी। काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा भी करनी पड़ सकती है। लाइफ पार्टनर का फुल सपोर्ट मिलेगा। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

ऐप पर पढ़ें