ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyMars Mangal will change its course on 16 November these zodiac signs will get a lot of benefits

Mars Transit: मंगल की चाल में बदलाव, इन राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ

Mars Transit 2023: एक राशि से दूसरी राशि में मंगल गोचर करेंगे, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। मंगल का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए लकी साबित हो सकता है।

Mars Transit: मंगल की चाल में बदलाव, इन राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 16 Nov 2023 08:04 AM
ऐप पर पढ़ें

Mangal Ka Gochar: ग्रहों के सेनापति मंगल का राशि परिवर्तन बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है। साहस, पराक्रम के कारक माने जाने वाले मंगल ग्रह की शुभ स्थिति होने पर व्यक्ति खूब मान-सम्मान कमाता है। वहीं, 16 नवंबर के दिन एक राशि से दूसरी राशि में मंगल गोचर करेंगे, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। सुबह 10:03 पर मंगल ग्रह वृश्चिक राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। मंगल का यह गोचर कुछ राशियों के लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकता है। इसलिए आइए जानते हैं मंगल का गोचर किन राशियों के लिए लकी साबित हो सकता है- 

वृश्चिक राशि
मंगल ग्रह का यह राशि परिवर्तन वृश्चिक राशि वालों के लिए बेहद ही लाभदायक साबित हो सकता है। व्यापार के क्षेत्र में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। हर काम में सफलता हासिल होगी। बिना ज्यादा परिश्रम के धन का आगमन होगा। संपत्ति मिलने के भी योग बन रहे हैं। ऑफिस के सभी टास्क को बखूबी पूरा कर सकते हैं।

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिए मंगल ग्रह का यह गोचर बेहद ही शुभ माना जा रहा है। मंगल के शुभ प्रभात से इस राशि के जातकों की पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। काम के सिलसिले में विदेश की  यात्रा करनी पड़ सकती है।

कर्क राशि
मंगल का ग्रह गोचर कर्क राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। कर्क राशि वालों की आय में वृद्धि होने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन होने के योग बन रहे हैं। बिजनेस करने वालों को नए इन्वेस्टर्स मिल सकते हैं। वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें