ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyMangal Transit Mars will enter Saturn zodiac sign the fortunes of these 3 zodiac signs will change

शनि की राशि में Mangal करेंगे प्रवेश, इन राशियों का पलटेगा भाग्य

Mangal Transit 2024: कुछ ही दिनों में मंगल अपनी चाल बदलेंगे। शनि की राशि कुंभ में मंगल का ये गोचर कुछ राशियों की किस्मत चमका सकता है।

शनि की राशि में Mangal करेंगे प्रवेश, इन राशियों का पलटेगा भाग्य
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 21 Feb 2024 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

Mangal Transit 2024: जल्द ही मंगल अपनी चाल बदलने वाले हैं। इस वक्त मंगल शनि की राशि में विराजमान हैं, जो अपनी चाल बदलकर दोबारा शनि की ही राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। मंगल की बदलती चाल कुछ राशियों को शुभ परिणाम देगी तो कुछ को मुश्किल समय का सामना भी करना पड़ेगा। 15 मार्च के दिन मंगल कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। मंगल कुंभ राशि में विराजमान रहने वाले हैं। आइए जानते हैं शनि की राशि कुंभ में मंगल का ये गोचर किन राशियों को जबरदस्त लाभ देने वाला है-   

Love Horoscope: आज 5 राशियों की लव लाइफ रहेगी रोमांटिक, 3 राशियों की होगी टकरार     

मेष राशि
शनि की राशि में मंगल का गोचर मेष राशि वालों के लिए बेहद ही लाभकारी साबित हो सकता है। इस दौरान आपको अकास्मिक धन लाभ हो सकता है। आप एनर्जी से भरपूर रहेंगे। करियर में स्ट्रेटजी के साथ आगे बढ़ाना आपके लिए लाभदायक रहेगा। दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करेंगे। न्यू जॉब का ऑफर भी मिल सकता है।            

कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों के लिए मंगल की ये चाल शुभ साबित हो सकती है। लाइफ में पॉजिटिविटी बनी रहेगी। हर काम में सफलता मिलेगी। आपके काम की तारीफ भी होगी। इस दौरान आपका बॉस भी आपसे खुश रहेगा। फाइनेंशियल कंडीशन भी पहले से बेहतर होगी।           

सूर्य-Shani 3 राशियों की बढ़ाएंगे टेंशन, जीवन में खूब मचेगी हलचल

सिंह राशि
मंगल का यह राशि परिवर्तन सिंह राशि वालों के लिए पॉजिटिव रिजल्ट्स लेकर आया है। आपकी करियर लाइफ बेहतरीन रहने वाली है। हाथ आए मौकों का फायदा उठाएं क्योंकि आपकी मेहनत रंग लाएगी। फैमिली और फ्रेंड्स का सपोर्ट आपके साथ रहेगा। इस दौरान यात्रा भी कर सकते हैं।    

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।                    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें