ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyMangalSurya After 10 years Mars and Sun have created a stir together will make these zodiac signs rich

10 साल बाद सूर्य-मंगल मिलकर मचाएंगे धमाल, इन राशियों को करेंगे मालामाल

Mangal-Surya Yuti: सूर्य और मंगल दोस्त माने जाते हैं। वृश्चिक राशि में बनी मंगल और सूर्य की युति कुछ राशियों के लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकती है।

10 साल बाद सूर्य-मंगल मिलकर मचाएंगे धमाल, इन राशियों को करेंगे मालामाल
Shrishti Chaubeyलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 01:53 PM
ऐप पर पढ़ें

Mars Transit, Sun Transit: ग्रहों के सेनापति माने जाते हैं मंगल, जिन्होंने 16 नवंबर को चाल बदली थी। वहीं, 17 नवंबर के दिन सूर्य देव ने वृश्चिक राशि में एंट्री की जहां पहले से ही मंगल विराजमान थे। ऐसे में वृश्चिक राशि में सूर्य और मंगल की युति बनी हुई है। ये युति 16 दिसंबर तक बनी रहेगी। सूर्य और मंगल दोस्त माने जाते हैं। माना जा रहा है की ये युति लगभग 10 सालों के बाद वृश्चिक राशि में बनी है। मंगल और सूर्य की ये युति कुछ राशियों के लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकती है। इसलिए आइए जानते हैं सूर्य और मंगल की युति किन राशियों के लिए लकी साबित हो सकती है-

Rashifal: 29 नवंबर को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

तुला राशि
सूर्य और मंगल की युति तुला राशि वालों के लिए बेहद ही लाभदायक साबित हो सकती है। व्यापार के क्षेत्र में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। हर कार्य में सफलता हासिल होगी। बिना ज्यादा परिश्रम के धन का आगमन होगा। संपत्ति मिलने के भी योग बन रहे हैं। ऑफिस के सभी टास्क को बखूबी पूरा कर सकते हैं।

सिंह राशि
सिंह राशि वालों के लिए सूर्य और मंगल की ये युति बेहद ही शुभ मानी जा रही है। मंगल के शुभ प्रभाव से इस राशि के जातकों की पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। संतान से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा करनी पड़ सकती है।

28 दिसंबर तक इन राशियों की रहेगी मौज, बुध करेंगे बेड़ा पार

कर्क राशि
सूर्य और मंगल की युति कर्क राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। कर्क राशि वालों की इंकम बढ़ने के चांस है। जॉब करने वालों के प्रमोशन होने के योग बन रहे हैं। साथ ही व्यवसायियों को नए इन्वेस्टर्स मिल सकते हैं। वैवाहिक जीवन रोमांटिक रहेगा और परिवार का माहौल भी सही रहेगा। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें