ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyMangal Gochar 27 december 2023 mars transit will give auspicious result to these zodiac sign

Mangal Gochar : 27 दिसंबर को मंगल गोचर से इन राशियों का बढ़ेगा मान-सम्मान, साल 2024 तक भाग्य देगा साथ, होगा महा लाभ

Mars Transit In December 2023: साल 2023 के आखिरी महीने में 27 दिसंबर को ग्रहों के सेनापति मंगल अपनी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं, जिससे मेष, तुला समेत 3 राशियों को बेहद शुभ प्राप्त होंगे।

Mangal Gochar : 27 दिसंबर को मंगल गोचर से इन राशियों का बढ़ेगा मान-सम्मान, साल 2024 तक भाग्य देगा साथ, होगा महा लाभ
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 03 Dec 2023 05:34 AM
ऐप पर पढ़ें

Mangal Gochar In December 2023 : साल 2023 के आखिरी महीने में 27 दिसंबर को ग्रहों के सेनापति मंगल धनु राशि में प्रवेश करेंगे। ज्योतिष शास्त्र में मंगल ग्रह को आत्मविश्वास, ऊर्जा, साहस, बुद्धिमानी और सौभाग्य का कारक माना गया है। मान्यता है कि जिसकी कुंडली में मंगल ग्रह की शुभ स्थित होती है, ऐसे लोगों के जीवन में सब कुछ मंगल ही मंगल होता है। व्यक्ति को नौकरी-कारोबार में अपार सफलता मिलती है और जीवन सुख-सुविधाओं में व्यतीत होता है। 27 दिसंबर को मंगल गोचर के प्रभाव से 4 राशियों को बंपर लाभ होगा। आइए जानते हैं मंगल के राशि परिवर्तन से किन राशियों को किस्मत चमक उठेगी?

मेष राशि : मंगल को मेष राशि का स्वामी ग्रह माना गया है। दिसंबर में मंगल गोचर से मेष राशि के जातकों को बेहद शुभ फल मिलेंगे। कार्यक्षेत्र और व्यापार में आ रही सभी बाधाएं दूर होंगी और तरक्की की राह आसान होगी। आत्मविश्वास बढ़ेगा और कार्यों की चुनौतियों का डटकर सामना करेंगे। मंगल गोचर के प्रभाव से साल 2024 तक सभी कार्यों में भाग्य आपका साथ देगा।

ग्रहों के राजकुमार बुध दिसंबर में 2 बार बदलेंगे अपनी चाल, इन 4 राशियों का बढ़ेगा बैंक-बैलेंस

तुला राशि : 27 दिसंबर को मंगल गोचर से तुला राशि के जातकों को बेहद शुभ फल प्राप्त होंगे। व्यापार में तरक्की होगी। धन लाभ के योग बनेंगे। मैरिड लाइफ में खुशियां आएंगी। जीवन के सभी कष्ट दूर होंगे और मंगल के राशि परिवर्तन के शुभ प्रभाव से अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफल होंगे। इसके साथ ही अध्यात्म में रुचि बढ़ेगी और धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे।

धनु राशि : मंगल गोचर के प्रभाव से धनु राशि के लोगों के जीवन में साल 2024 तक सबकुछ मंगल ही मंगल होगा। जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली आएगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कार्यों की प्रशंसा होगी और ऑफिस में आपकी एक नई पहचान भी बनेगी। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें