DA Image
Friday, November 26, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मशनि की साढ़े साती से पीड़ित इस राशि वालों के लिए खास है दिसंबर माह, कर्ज से मिल सकती है मुक्ति

शनि की साढ़े साती से पीड़ित इस राशि वालों के लिए खास है दिसंबर माह, कर्ज से मिल सकती है मुक्ति

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSaumya Tiwari
Thu, 25 Nov 2021 09:31 AM
शनि की साढ़े साती से पीड़ित इस राशि वालों के लिए खास है दिसंबर माह, कर्ज से मिल सकती है मुक्ति

दिसंबर का महीना मकर राशि वालों के लिए खुशियों भरा हो सकता है। इस राशि पर शनि की साढ़े साती का प्रभाव है। साढ़े साती से पीड़ित मकर राशि वालों को दिसंबर महीने में किसी पुराने कर्ज से मुक्ति मिल सकती है। इस दौरान मान-सम्मान में वृद्धि के साथ आय में बढ़ोत्तरी की संभावना है।

इस महीने आपको हर काम में सफलता हासिल हो सकती है। अपनों का सहयोग प्राप्त होगा। दिसंबर महीने में किया गया निवेश आपको भविष्य में लाभ पहुंचाएगा। आय में जबरदस्त वृद्धि हो सकती है। आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा।

8 दिसंबर से इन राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन, शुक्र के प्रभाव से बदलेगा भाग्य

इस राशि के व्यापारियों को मुनाफे के योग बनेंगे। साझेदारी के व्यापार में अचानक धन लाभ हो सकता है। काम के चलते कई यात्राएं करनी पड़ सकती है। इस महीने आप कुछ न कुछ नया करेंगे।

5 दिसंबर से इन राशियों का होगा भाग्योदय, सितारों की तरह चमकेगी किस्मत

आईटी, मार्केटिंग या टेक्नोलॉजी से जुड़े लोगों के लिए दिसंबर का महीना लाभकारी साबित हो सकता है। नया व्यापार शुरू करने की अगर आप प्लानिंग कर रहे हैं तो दिसंबर माह आपके लिए उत्तम है। नौकरी पेशा करने वाले जातकों को कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है। इस दौरान कोई भी फैसला बिना सोचे न लें। वाद-विवाद से दूरी बनाए रखें।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।  

 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें