ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मMaha Shivratri 2022: महाशिवरात्रि पर इन 5 राशि वालों पर होगी भोलेनाथ की कृपा, देखें क्या शामिल है आपकी राशि?

Maha Shivratri 2022: महाशिवरात्रि पर इन 5 राशि वालों पर होगी भोलेनाथ की कृपा, देखें क्या शामिल है आपकी राशि?

महाशिवरात्रि इस साल 1 मार्च 2022 को है। महाशिवरात्रि के दिन पांच राशि वाले बेहद ही भाग्यशाली और किस्मत वाले रहेंगे। इस दिन इन राशि वालों पर भगवान शंकर की कृपा रहेगी और विशेष आशीर्वाद मिलेगा। भगवान...

Maha Shivratri 2022: महाशिवरात्रि पर इन 5 राशि वालों पर होगी भोलेनाथ की कृपा, देखें क्या शामिल है आपकी राशि?
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 19 Feb 2022 05:07 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महाशिवरात्रि इस साल 1 मार्च 2022 को है। महाशिवरात्रि के दिन पांच राशि वाले बेहद ही भाग्यशाली और किस्मत वाले रहेंगे। इस दिन इन राशि वालों पर भगवान शंकर की कृपा रहेगी और विशेष आशीर्वाद मिलेगा। भगवान शिव की कृपा से इन राशि वालों की महाशिवरात्रि के दिन मनोकामना भी पूरी हो सकती है। जानिए किन राशियों पर रहेगी भगवान शंकर की कृपा-

1. मेष- मेष राशि के जातकों के लिए महाशिवरात्रि का दिन बेहद खास रहने वाला है। इस दिन इन्हें भोलेनाथ का आशीर्वाद मिलेगा और मनोकामना पूरी होने के योग बनेंगे।

इस साल दो दिन रहेगी विजया एकादशी? जानें डेट, शुभ मुहूर्त, पूजन विधि व व्रत पारण का समय

2. वृषभ- वृषभ राशि वालों के पुत्र धन की प्राप्ति हो सकती है। महाशिवरात्रि के दिन आपको विशेष लाभ मिल सकता है। महाशिवरात्रि के दिन शिवलिंग पर घी और शमी के पत्ते चढ़ाने से आपकी मनोकामना पूरी होगी। 

3. मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए महाशिवरात्रि का त्योहार खुशियां लेकर आ सकता है। इस दिन आपको शुभ समाचार मिल सकता है। भगवान शंकर का आशीर्वाद प्राप्त होगा।

4. सिंह- सिंह राशि वालों को महाशिवरात्रि के दिन विशेष लाभ हो सकता है। इस दिन गाय के दूध में घी व केसर मिलाकर भगवान शिव को अर्पित करने से आपकी मनोकामना पूरी होगी।

इन 3 राशियों से जुड़ी लड़कियां मानी जाती हैं बुद्धिमान, बुध और शनि का रहता है प्रभाव

5. कर्क- कर्क राशि वालों को महाशिवरात्रि के दिन भगवान शिव का आशीर्वाद प्राप्त होगा। इस दिन भगवान शिव की विधिवत पूजा करने से आपको विशेष लाभ मिलेगा। भगवान शंकर की कृपा से कष्टों से मुक्ति मिलेगी।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

epaper