ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLucky Zodiac Signs February 4 is like a boon for these zodiac signs read horoscope and auspicious colors

आज की लकी राशियां: 4 फरवरी का दिन इन राशियों के लिए वरदान समान, आप भी पढ़ें भविष्यफल, शुभ रंग व अंक

4 February 2023 Lucky Zodiac Signs: 4 फरवरी 2023 का दिन कुछ राशियों के लिए शानदार रहने वाला है। ग्रहों की स्थिति के चलते इन राशियों को जबरदस्त लाभ मिलेगा। जानें इन राशियों के बारे में-

आज की लकी राशियां: 4 फरवरी का दिन इन राशियों के लिए वरदान समान, आप भी पढ़ें भविष्यफल, शुभ रंग व अंक
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 04 Feb 2023 06:03 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

4 February 2023 Lucky Zodiac Signs: सभी राशियों की अपनी विशेषताएं और लक्षण होते हैं जो किसी के व्यक्तित्व को परिभाषित करते हैं। क्या यह मददगार नहीं होगा अगर आप अपने दिन की शुरुआत इस बारे में पहले से ही जानते हुए करें कि आपके रास्ते में क्या आने वाला है? यह जानने के लिए पढ़ें कि कि 4 फरवरी की कौन-सी हैं लकी राशियां-

मिथुन राशि- आपकी नौकरी में उत्कृष्टता प्राप्त करने और भरपूर प्रशंसा प्राप्त करने की संभावनाएं हैं। आपके अंदर का घुमक्कड़ी नई जगहों को एक्सप्लोर करना चाह सकता है। परिवार के सदस्यों के बीच कुछ अकड़न महसूस हो सकती है। वाद-विवाद से बचने से शांतिपूर्ण वातावरण बन सकता है। वित्तीय स्थिरता को देखते हुए किसी साइड बिजनेस में कुछ फंड निवेश करने के बारे में सोचा जा सकता है। स्वस्थ जीवनशैली आपको ऊर्जा को बढ़ावा दे सकती है।

होली बाद देवगुरु बृहस्पति मेष राशि में करेंगे प्रवेश, इन 3 राशियों के भरेंगे खजाने और मिलेंगे नौकरी के नए प्रस्ताव

लव फोकस -रोमांस और रिश्ते में एक नई चिंगारी पाई जाती है।

लकी नंबर: 1
शुभ रंग : नारंगी

सिंह राशि- भाग्य आप पर मेहरबान हो सकता है क्योंकि लाभदायक निवेश प्रतिफल मिलने के आसार हैं। काम पर कुछ तकनीकी गड़बड़ियों के लिए तैयार रहना विवेकपूर्ण हो सकता है। रोमांटिक संबंध आनंद का स्रोत बन सकते हैं। परिवार आपको लाड़-प्यार से नहला सकता है क्योंकि विवाद धीरे-धीरे सुलझेंगे। किसी बाहरी गतिविधि की योजना बनाना आपके स्वभाव के लिए अच्छा काम कर सकता है। अपना खुद का परिवार शुरू करने के लिए समय सही हो सकता है।

लव फोकस- बढ़ता जुनून लंबे समय से खोई हुई भावनाओं को प्रज्वलित कर सकता है।

शुभ अंक: 2
शुभ रंग : लाइट ग्रे

होली के 4 दिन बाद ये बड़ा ग्रह करेगा मिथुन राशि में प्रवेश, इन 3 राशियों में होगी जबरदस्त हलचल

वृश्चिक राशि- अपने आप को अच्छे वाइब्स से घेरें क्योंकि आप पारिवारिक प्यार और समर्थन प्राप्त करने के अंत में हैं। थोड़ा संयम बरतें क्योंकि अस्वास्थ्यकर खाने की आदतों से स्वास्थ्य संबंधी छोटी-मोटी समस्याएं हो सकती हैं। आर्थिक रूप से, चीजों में सुधार होने की संभावना है और आपको इस समय चीजों को परिपक्व रूप से संभालना पड़ सकता है। घर से दूर रहने से बचें क्योंकि इस समय यात्रा करना सबसे अच्छा आराम नहीं हो सकता है।

लव फोकस-स्पष्ट संचार बहुत आगे बढ़ सकता है। अपने जीवनसाथी की भावनाओं को सुनना एक सकारात्मक संबंध बनाने में मदद कर सकता है।

शुभ अंक: 3
शुभ रंग : पीला

मकर राशि- पर्यावरण का बदलाव वही है जो आपको चाहिए। ताजी हवा की एक सांस मूड बूस्टर हो सकती है। नई प्लानिंग्स और अवसर आपके रास्ते में आ सकते हैं, इसलिए प्रयास करते रहें। शांत मन आज आपकी सबसे बड़ी उपलब्धि हो सकती है। परिवार के साथ मेलजोल बढ़ाने से आपकी अधिकांश समस्याओं का समाधान हो सकता है। करियर में उन्नति के साथ वित्तीय स्थिरता आने की संभावना है।

लव फोकस- गलतफहमी के कारण असंतोष का अनुभव हो सकता है। कोशिश करने वाली परिस्थितियों में विनम्र और समझदार होना याद रखें।

शुभ अंक: 7
शुभ रंग : गुलाबी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें