ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLove Weekly Horoscope 26 February3 March 2024 Saptahik love Rashifal futurepredictions

Love Weekly Horoscope: 7 दिनों तक तुला, कन्या, मेष, कर्क, वृश्चिक वालों की लव लाइफ में होंगे कई बदलाव

Love Rashifal Today: साथी संग रिश्तों के रोमांटिक पलों का आनंद लें। एक-दूसरे से अपनी भावनाओं को शेयर करें। साथ ही किसी तीसरे व्यक्ति के नकारात्मक विचारों का असर रिश्तों पर न पड़ने दें।

Love Weekly Horoscope: 7 दिनों तक तुला, कन्या, मेष, कर्क, वृश्चिक वालों की लव लाइफ में होंगे कई बदलाव
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

Weekly Love Horoscope for Feb 26-March 3: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है। हर राशि की लव लाइफ, करियर और स्वभाव अलग होता है। राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार और रिश्तों का आंकलन किया जाता है। ज्योतिषाचार्य से जानिए इस हफ्ते 26 फरवरी से 3 मार्च तक किन राशि वालों की लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव और किन का दिन रहेगा शानदार। चलिए जानते हैं मेष से मीन तक राशियों का विस्तृत लव राशिफल...

12 साल बाद गुरु-शुक्र विराजेंगे साथ, इन राशियों को मिलेगा पैसा ही पैसा

मेष: ये सप्ताह आपके प्रेम जीवन में बदलाव लाएगा। रोमांचक जीवन जिएं, पार्टियों में जाएं, कोई नया शौक आज़माएं या ऑनलाइन डेटिंग के लिए साइन अप करें। ब्रह्मांड आपको अपने बाहर निकलने और किसी आकर्षक व्यक्ति को खोजने का संकेत दे रहा है। अगर कमिटेड हैं, तो आपका रिश्ता तब मजबूत बनेगा, जब आप खुद को पैटर्न से मुक्त कर लेंगे। 

वृषभ: इस सप्ताह आप विलासिता की इच्छा महसूस कर सकते हैं। किसी अजनबी के साथ आपकी बात-चीत रोमांचकारी हो सकती है। तुरंत डीसीजन लेने से बचने के लिए सावधानी बरतें। ख़ुद से प्यार करने पर ज़्यादा ध्यान दें। अगर कमिटेड हैं, तो अपना समय रिश्ते में निवेश करें ताकि चुनौतियों से निपटना आसान हो जाए।

मिथुन: इस सप्ताह आपके रोमांटिक जीवन में शांति की हल्की हवा बहेगी। अगर आप इसे अकेले महसूस कर रहे हैं, तो उस व्यक्ति को अपनी भावनाओं को जाहिर क्यों न करें जिसका ध्यान आप चाहते हैं? अगर कमिटेड हैं, तो अपने साथी के साथ खूबसूरत यादें बनाने और बंधन को मजबूत करने में मदद करने के लिए सकारात्मक ऊर्जा का लाभ उठाएं।

Shani-बुध-सूर्य रहेंगे कुंभ में, इन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ

कर्क: इस सप्ताह आपका साथी अलगाव महसूस कर सकता है। इसलिए अपने विचारों और भावनाओं के बारे में ट्रांसपेरेंट रहें। आपको अपने प्रियजन को बताने की जरूरत है कि वो आपके लिए कितने जरूरी हैं और आप उनके साथ किसी भी मुश्किल सिचूऐशन को दूर कर लेंगे। व्यक्तित्व और पारिवारिक संबंधों का संतुलित एक मजबूत बंधन सुनिश्चित करेगा।

सिंह: भले ही कुछ दिन नीरस लगते हों, याद रखें कि सबसे सामान्य दिन भी सरप्राइज में बदल सकता है। प्यार में आने वाले अजीब मोड़ों का स्वागत करें। अपने आप को नई परिस्थितियों में पा सकते हैं। अगर आप कमिटेड हैं, तो ब्रह्मांड आपकी लव स्टोरी को ताज़ा और रोमांचक बनाने वाला है।

कन्या: इस सप्ताह आप मिश्रित भावनाओं के सागर से गुजर सकते हैं। प्रेमी जीवन में उत्साह ला सकता है। पुराने मुद्दे उठ सकते हैं। बात करने में समय व्यतीत करें ताकि गलत अर्थ न निकाला जाए। अपने डीसीजन लेने में पास्ट के एक्सपीरियंस को आपका मार्गदर्शन न करने दें। अपने हृदय को परिवर्तन के लिए खुला रखें और इस सप्ताह बेहतर बनने की चुनौती स्वीकार करें।

बुध की मीन राशि में एंट्री, 3 राशियों की रहेगी मौज

तुला: जीवन में जश्न मनाएं। सामाजिक दबाव को अपना मार्गदर्शन न करने दें। खुद पर भरोसा रखें। यह आपको वास्तविक संबंधों की ओर ले जाएगा। आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा, जो आपके नेचुरल स्वरूप को पसंद करता है। यदि कमिटेड हैं तो अपने बंधन को विकसित करने पर काम करें।

वृश्चिक: इस सप्ताह प्रेम के मोर्चे पर कुछ परेशानियां देखने को मिल सकती हैं। आप खुद को ऐसी स्थितियों में पा सकते हैं, जहां आपको अपने परिवार में झगड़ों का सामना करना पड़ सकता है। यह महत्वपूर्ण है कि इन मुश्किलों को अपने आत्म-सम्मान या प्रेम में विश्वास को कमजोर न करने दें। तरोताज़ा होने और सोचने के लिए समय निकालें। विश्वास रखें कि अच्छे दिन आने वाले हैं।

धनु: इस सप्ताह सिंगल लोग बातचीत की ओर आकर्षित हो सकते हैं। नई शुरुआत दिलचस्प हो सकती है। प्यार की अलग-अलग राहें अपनाने के लिए तैयार रहें। वही काम करें, जो आपको खुश करें। यदि कमिटेड हैं, तो अपने लक्ष्य, सपने और यहां तक ​​कि डर भी शेयर करें। रिश्ते को विकसित करना और संजोना अपना लक्ष्य बनाएं।

Rashifal : 27 फरवरी को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

मकर: इस सप्ताह आप प्रेम यात्रा में सकारात्मक प्रगति करेंगे। चाहे किसी नए व्यक्ति से मिलना हो या साथी के करीब जाना हो, अच्छी चीजें आने वाली हैं। नए रोमांच और प्यार की संभावनाओं के लिए खुले रहें। रोमांच के प्रति आपका जुनून आपको सरप्राइज तक ले जाएगा। 

कुंभ: इस सप्ताह आपकी जिज्ञासा आपको प्यार और रिश्तों की गहराई तक ले जाएगी। लाइफ में बैलेंस बनाकर रखना बेहद जरूरी है। रोमांटिक रहें। हो सकता है कि आप आपके जैसी ही ज्ञान की इच्छा रखने वाले किसी व्यक्ति की ओर आकर्षित हों।

मीन: इस सप्ताह अपने साथी को आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट करें। अपने पार्टनर की जरूरत पूरी करने के लिए हर संभव प्रयास करें कि आप हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे। आपकी सुनने की क्षमता कनेक्शन को मजबूत करेगी। सम्मान और ईमानदारी से ही रिश्ता मजबूत बनता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें