DA Image
2 जून, 2020|11:37|IST

अगली स्टोरी

लव राशिफल : 854 साल बाद बन रहा है 3 ग्रहों का महासंयोग, आपके प्यार पर क्या पड़ेगा इसका असर 

p

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है। ऐसे में बात करें ग्रह-नक्षत्रों की तो इस वक्त में ऐसे संयोग देखने को मिल रहे हैं, जो पहले कभी नहीं देखे गए। ऐसे में 30 मार्च 2020 को मकर राशि में गुरु, मंगल और शनि का महासंयोग बन रहा है, जो 4 मई तक जारी रहेगा। इन 3 ग्रहों का ऐसा महासंयोग करीब 854 साल बाद देखने को मिलेगा।  ऐसे में ग्रह का यह बदलाव आपकी लव राशि पर असर डालेगा। आइए, जानते हैं किसके लिए कितना शुभ है यह महासंयोग- 

मेष 
भावानात्मक रूप से कमजोर पड़ सकते हैं लेकिन इस मुश्किल वक्त में हालात को समझते हुए अपने पार्टनर की बातों को सुनें। छल-कपट से बचकर रहें। 

वृषभ 
मानसिक परेशानी झेल सकते हैं। आपको पुराने सम्बधों की वजह से शक का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में आपा न खोते हुए अपने पार्टनर की गलतफहमी को दूर करें। 


मिथुन 
प्रेमी से बात न होने पर आपका मूड खराब हो सकता है लेकिन इस समय परिस्थिति को समझें और फोन और मैसेज की मदद से प्रेमी से जुड़े रहें। 

 

कर्क 
मुलाकात का इंतजार बना हुआ है। काम के चलते आप दोनों काफी दिनों से नहीं मिल पाए। वहीं, लॉकडाउन से मिलने की गुजाइंश को और भी कम कर दिया। ऐसे में सब्र करते हुए फिलहाल बात करते रहें। 

 

सिंह 
कम्युनिकेशन गैप की वजह से रिश्ते में दरार पड़ती दिख रही है। घर में बैठकर पुरानी बातों को दिमाग में न लाएं और प्रेमी से खुलकर बात करें। 


कन्या 
दूरी में भी आप दोनों बेहद करीब है। ऐसे में प्रेम में यह एनर्जी बने रहने दें और कुछ दिन बातों से खुद को और भी ज्यादा समझने की कोशिश करें। 

 

तुला 
फूट डालने वाले लोगों को पहचानें और अपने पार्टनर पर भरोसा रखें। नाजुक समय है, ऐसे में अपने पार्टनर पर भरोसा रखें। किसी और भी बातों में न आएं। 

 

वृश्चिक 
वृश्चिक राशि वालों के लिए मिला-जुला वक्त है। मन में प्रेम को बनाएं रखें। कल्पना करना आपको ठेस पहुंचा सकती है यानी गलतफहमियों को मन में जगह न दें। 

 

धनु 
सुख और दुख प्रेम सम्बधों में लगा ही रहता है। कुछ दिनों की दूरी में आप अपने प्यार को परख सकते हैं कि आप दोनों एक-दूसरे को कितना प्यार करते हैं। 


मकर 
नए प्रेम की शुरुआत हो सकती है। ऐसे में लॉकडाउन के बीच खूब बातें हो सकती है, जिससे आप दोनों एक-दूसरे को जान पाएंगे कि आगे साथ चलना है या नहीं। 

 

कुंभ 
प्रेमी के प्रति मन में असुरक्षा का भाव न आने दें। दूरियों का सच्चे प्यार पर कोई असर नहीं पड़ता। ऐसे में भरोसा बनाए रखें। 

 

मीन 
मन बहुत भारी हो गया है। ऐसे में अपने पार्टनर को दिल की बातें बयां करें। इससे आपको अच्छा महसूस होगा और मानसिक मजबूती मिलेगी।  
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:love rashiphal mahasahyog after 854 years jupiter transit in capricorn know your love rashiphal prediction