DA Image
31 मार्च, 2020|9:49|IST

अगली स्टोरी

लव राशिफल : इन 5 राशियों को मार्च में मिलेगी प्यार की नई सौगात, सिंह राशि को ध्यान रखनी होगी बस एक बात

love

क्या आपने कई लोगों को कहते हुए सुना है कि प्यार के मामले में उनकी किस्मत उनका साथ नहीं देती। अगर ज्योतिष शास्त्र की मानें, तो प्यार और शादी जैसे विषय आपकी राशि से भी जुड़े हुए होते हैं। जो ग्रह-नक्षत्र की चाल बदलने से प्रभावित होते रहते हैं। शुक्र 28 फरवरी से मीन से मेष राशि में प्रवेश करेगा। शुक्र को प्रेम का कारक ग्रह माना जाता है। मार्च महीना शुरू होने वाला है, ऐसे में होली कई राशियों के लिए प्यार की सौगात लेकर आ सकती है। आइए, जानते हैं कौन-सी है ये भाग्यशाली राशि- 

मेष 
मेष के जीवन में जल्द ही नया प्यार दस्तक देने वाला है यानि जो लोग सिंगल हैं, उन्हें कोई ऐसा मिल सकता है जिनके आने से उनकी जिंदगी में रंग भर सकता है।

 

सिंह 
आपको अपने पार्टनर पर गुस्सा कम करना चाहिए। इस गुस्से की वजह से आपके कई रिश्ते टूट चुके हैं इसलिए आने वाला वक्त आपके लिए एक बार फिर से बार की सौगात लेकर आने वाला है।आपको बस शांति से अपने दिल की बात कहनी है।

 

कन्या 
प्रेम की कल्पनाएं जो आप कभी किया करते थे, अब वो कल्पनाएं हकीकत में बदलने वाली है।ऐसे में आपको नवप्रेम की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। आपके पुराने प्रेम की वापसी भी हो सकती है, यदि ऐसा हो तो बांहे फैलाकर उनका स्वागत करें और आराम से पुराने गिले-शिकवे दूर करें।

 

धनु 
धनु के लिए प्यार के मामले में हनीमून पीरियड चल रहा है।आप अपने पार्टनर से लड़ाई खत्म करके कहीं घूमने-फिरने की प्लानिंग कर सकते हैं। आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी वक्त बिताएंगे।

 

मीन 
मीन राशि के लिए वक्त अच्छा चल रहा है लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि अभी किसी ऐसे मुद्दे पर बात करने से बचें, जिसपर आपकी लड़ाई हो सकती है।मीन राशि के जातकों को पार्टनर से कोई सरप्राइज मिल सकता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:love Rashifal: Venus will change its zodiac sign on 28 February these five sun signs will get true love