ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLove Horoscope October 8 There will be difficulties in the love life of these zodiac signs the relationship may break

लव राशिफल 8 अक्टूबर: इन राशि वालों की लव लाइफ में आएंगी मुश्किलें, टूट सकता है रिश्ता

Love horoscope : राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार और रिश्तों का आंकलन किया जाता है। ज्योतिषाचार्य से जानिए आज किन राशि वालों के लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव और किनका दिन रहेगा शानदार...

लव राशिफल 8 अक्टूबर:  इन राशि वालों की लव लाइफ में आएंगी मुश्किलें, टूट सकता है रिश्ता
Saumya Tiwariज्योतिषाचार्य नीरज धनखेर,नई दिल्लीSat, 08 Oct 2022 07:33 AM
ऐप पर पढ़ें

मेष राशि: सबसे ज्यादा संभावना वाले स्थानों में रोमांस खिल सकता है, इसलिए इसके संकेतों के लिए अपनी आंखें खुली रखें। आपके पास सहकर्मी क्रश के साथ ज्यादा समय बिताने का अवसर हो सकता है। अगर आप दोनों इसके लिए तैयार हैं, तो कुछ फ्लर्ट की भी संभावना है। डेट पर जाने से पहले अपना ख्याल रखना अच्छा विकल्प है। पार्टनर के साथ तालमेल बिठाने से कपल्स को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताने में मदद मिल सकती है।

वृष: वर्तमान या भविष्य के रोमांटिक रुचि के प्रति आकर्षण की तीव्र भावना महसूस करना सामान्य है। आज आप उनके आकर्षण को बढ़ा सकते हैं और उनके साथ बिताने के लिए हर पल का स्वाद चख सकते हैं। आप विश्वास और खुले संचार का माहौल बनाने का प्रयास कर सकते हैं। अगर आप अपने प्रिय के साथ वास्तव में जुड़ना चाहते हैं, तो आपको उसकी आशाओं और सपनों के बारे में जानने की जरूरत है।

 Rashifal 8 अक्टूबर: इन राशि वालों के लिए आज का दिन वरदान समान, जानें आप पर क्या पड़ेगा प्रभाव

मिथुन : अपनी लव लाइफ को व्यवस्थित करें। आप जिस प्यार को खो रहे हैं उसे खोजने का प्रयास करने का अब एक अच्छा समय है और अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको कुछ सफलता मिल सकती है। जैसे-जैसे आपकी इच्छाएं ज्यादा खास होती जाती हैं, आप सुर्खियों में आने से कम घबराएंगे और अपने लाभ के लिए इसका उपयोग करने के इच्छुक होंगे। अब कार्रवाई करने और एक दूसरे के साथ संबंधों को मजबूत करने का समय है। 

कर्क: अपने आप को किसी भी शख्स के सामने आराम से रखें और मेलजोल के लिए तैयार हो जाएं। हो सकता है कि आपका जीवनसाथी आपके सामने खड़ा हो। किसी ऐसे व्यक्ति से जुड़ने का आकर्षक अवसर जो आपके जैसा ही है लेकिन फिर भी अलग है। एक कॉमन फ्रेंड आपको डेट पर सेट कर सकता है या अगर आप अपनी दोस्ती को बड़ी बनाना चाहते हैं तो आप परिचय शुरू कर सकते हैं। समान जुनून साझा करना नए अवसरों को खोलने का एक शानदार तरीका है।

सिंह: आप लंबे समय से ज्यादा जीवंत महसूस करने की संभावना रखते हैं। यह आपको अपने स्वयं के स्वभाव की गहराई तक उजागर करता है, जिससे ऐसी भावनाओं को दबाना बहुत मुश्किल हो जाता है। छोटी-छोटी चीजों को पूरा करने के पक्ष में अपनी देखभाल करना बंद न करें। इसके लिए समय निकालें, भले ही आपको नहीं लगता कि आपके पास यह है। यह आपकी लव लाइफ को पहले की तरह बढ़ा देगा।

कन्या: आपके रिश्ते में स्थिरता और विस्तार दोनों की भावना हो सकती है। अगर आप अपने रोमांटिक रिश्ते में कुछ वास्तविकताओं का खुद सामना करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आपका सामाजिक दायरा आपको उन्हें देखने में मदद कर सकता है। आप अपने बारे में कुछ चीजें सीखेंगे और इसके परिणामस्वरूप बेहतर महसूस करेंगे। अपनी स्थिति को किसी ऐसे व्यक्ति के सामने प्रकट करें जो आपको अच्छी तरह से जानता हो, चाहे वह साथी हो या खास मित्र।

तुला: गहराई से डरें नहीं और अपनी रोमांटिक जरूरतों को जानने के लिए सबसे पहले तैयार रहें। आपको अपने मन की गहराई में जाने और आपके लिए आवश्यक जवाबों की खोज करने से कोई रोक नहीं सकता है। यह एक शानदार गतिविधि है जो किसी भी जोड़े को, सिंगल या कमिटेड, उनके रिश्ते में खुशी के अगले स्तर तक पहुंचने में मदद कर सकती है। एक बार जब आपके पास उत्तर होंगे, तो ज्यादा स्पष्टता होगी।

वृश्चिक: आपकी लंबी अवधि की दोस्ती आखिरकार कुछ और हो गई है, और आप अपने आप को एक रोमांटिक साहसिक कार्य में पाते हैं। यह एक ऐसी चीज है जो वास्तव में आपकी आत्माओं को उज्ज्वल कर सकती है। अगर आप इस व्यक्ति के साथ अपने संबंध को महत्व देते हैं तो आपको ज्यादा सावधानी और विनम्रता का उपयोग करना चाहिए। बहुत सावधानी से, आपको इस कनेक्शन को नेविगेट करना होगा।

धनु: आज के दिन वाद-विवाद से दूर रहें। आज आपको अपनी भावनाओं पर लगाम लगाने की जरूरत है क्योंकि आपके निर्णयों पर हावी होने का उनका एक तरीका है। अगर आप चाहते हैं कि आपका साथी आपको समझे, तो बैठें और अपनी भावनाओं के बारे में बात करें। यह आपकी वास्तविक भावनाओं और चरित्र को आपके संचार में चमकने देगा।

मकर : प्यार की बात करें तो आज का दिन मुश्किल भरा रहने वाला है। आपके रिश्ते में जो तनाव पिछले विवादों से पैदा हुआ है, उसे आज संभालना और भी मुश्किल हो सकता है। लेकिन आपको इसके बारे में ज्यादा चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि यह सब एक सुखद निष्कर्ष की ओर ले जा रहा है। कोई भी जल्दबाजी में चुनाव करने से पहले एक स्तर का रवैया अपनाएं और अपनी संभावनाओं पर कुछ शोध करें।

कुंभ: आज आप हीरो बनेंगे और अपने जीवन में किसी न किसी संघर्ष को सुलझा लेंगे। अपरिहार्य परिस्थितियों के परिणामस्वरूप आपके रिश्ते में तनाव आया है और ऐसा लगता है कि आप ही स्थिति को सुलझाने में सक्षम हैं। अपने पूरे दृष्टिकोण के दौरान विनम्र और गैर-निर्णयात्मक तरीके से बनाए रखने से आपको स्थिति को सामान्य स्थिति में वापस लाने में मदद मिलेगी।

मीन: आज ग्रहों की स्थिति आपको किसी विशेष व्यक्ति के साथ सीधे बातचीत का मौका दे सकती है। यह संभव है कि यह मीटिंग पूरी तरह से अप्रत्याशित होगी, जो आपको आने वाले समय के लिए तैयार होने के लिए सतर्क करेगी। हो सकता है खास व्यक्ति आपकीअपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरते, फिर भी आप उन्हें काफी आकर्षक पाते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें