ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLove Horoscope October 29 aaj ka rashifal three zodiac signs Gemini will step in next phase of dating lover partner

लव राशिफल 29 अक्टूबर : डेटिंग से अगले चरण में कदम रखेंगे मिथुन समेत ये तीन राशि वाले

Love Rashifal : मेष राशि वालों के लिए आज का दिन रोमांचकारी रोमांटिक यात्रा से भरपूर रहेगा। चाहे आप डेटिंग कर रहे हों या नहीं, यह नई चीजें सीखने और नए स्थान देखने का एक अच्छा समय है।

लव राशिफल 29 अक्टूबर : डेटिंग से अगले चरण में कदम रखेंगे मिथुन समेत ये तीन राशि वाले
Pankaj Vijayलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 29 Oct 2022 08:41 AM
ऐप पर पढ़ें

मेष : आज का दिन रोमांचकारी रोमांटिक यात्रा से भरपूर रहेगा। आपका मूड और संपर्क आपके उत्साह से चलेंगे।
चाहे आप डेटिंग कर रहे हों या नहीं, यह नई चीजें सीखने और नए स्थान देखने का एक अच्छा समय है। अपने साथी के बारे में जानने में समय लगाएं। आप दोनों के बीच जितना संभव हो सके उतना गहरा संबंध तलाशें।

वृषभ : आज का दिन साथी के साथ गहरी बातचीत करने के लिए अच्छा है। हो सकता है आप दोनों कुछ ऐसा सीखें जिसकी उम्मीद न की हो। जीवन बदलने वाली बातचीत संभव है। एक ऐसा माहौल बनाने की कोशिश करें जिसमें प्रत्येक व्यक्ति बिना किसी डर के अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में सुरक्षित महसूस करे। वह माने कि वहां उसके साथ न्याय किया जा रहा है।

मिथुन: वर्तमान में साथी के साथ करीब आ सकते हैं। जो कपल डेटिंग कर रहे हैं, उनके लिये यह समय चीजों को अगले स्तर पर ले जाने का है। यह सेटल होने का समय है। यदि आप पहले से ही एक कमिटमेंट वाले रिश्ते में हैं तो यह समय रिश्ते में रोमांस को बढ़ाएगा। शाम के समय एक दूसरे के लिए समय निकालें।

कर्क : इस समय आपको अपने व्यक्तिगत संबंध बनाए रखने हैं। इस पर विचार करें कि लंबे समय तक प्यार का अर्थ क्या है। यह इस पर सोचने का एक अच्छा समय है कि वर्तमान मजबूत रिश्ते आगे भी कैसे कायम रखे जा सकते हैं।

राशिफल 29 अक्टूबर: कुंभ व वृश्चिक समेत 4 राशि वालों की बढ़ेगी कमाई, इन तीन पर होगी शनिदेव की कृपा

सिंह : आज आप रोमांटिक जीवन का आनंद लेंगे। पारस्परिक स्थितियों में स्वयं का विकास धीरे-धीरे होगा। प्रतिबद्ध बनाए रखने में पूरी तरह से सक्षम हैं। दुनिया की सारी टेंशन अपने माथे न लें। अपने पार्टनर को मुश्किलों में साथ लेकर चलें।

कन्या: अब समय आ गया है कि आप भावनात्मक रूप से अधिक खुलकर अपनी बातों को कहें। पुरानी बातों से आगे बढ़ें। जब आप बीती बातों से आगे बढ़ेंगे तो आप और पार्टनर दोनों तरोताजा महसूस करेंगे। आप दोनों कुछ नया करने के लिए किसी भी बाधा को पार करके आगे बढ़ सकते हैं।

तुला: कभी-कभी अपने प्रियजनों के साथ शांति के साथ बैठना अच्छा होता है लेकिन आज बातचीत की जरूरत है।
हालांकि आज यह कार्य चुनौतीपूर्ण हो सकता है। आज रिश्तों में गैप भर सकते हैं। पहला कदम आप उठा सकते हैं। अपने पर भरोसा करें। आप में से किसी को भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। वास्तव में आप दोनों को आराम महसूस होगा।

वृश्चिक : आप अपनी कामोत्तेजक इच्छाएं आखिरकार व्यक्त कर सकते हैं। साथी के साथ मजबूत भावनात्मक संबंध बनाएं। साथी को गहराई से जानने की आवश्यकता होती है। आपको नई चीजों को आजमाना चाहिए।

धनु: यदि आप एक रोमांटिक साथी की तलाश में हैं तो आपको एहसास होगा कि इसके कई तरीके मौजूद हैं। इस समय आपके जीवन में कई नए व्यक्ति प्रवेश कर सकते हैं। आपकी मुलाकात कुछ ऐसे लोगों से होगी जो आपको विश्वास दिलाएंगे कि आपका परफेक्ट मैच आपके आसपास है।

मकर : आपके पास बीते समय के किसी व्यक्ति के साथ अपने रोमांस को फिर से जगाने का अवसर है।
हालांकि आप दोनों को पहल करने की जरूरत होगी। एक दूसरे के साथ में अच्छा महसूस करेंगे। मूड अच्छा करने के लिए अतीत में आपके अच्छे समय के बारे में सोचें। इसे अपने जीवन में एक नए अध्याय की शुरुआत के रूप में सोचें और अपने पास मौजूद समय का अधिकतम लाभ उठाएं।

कुंभ : संभव है कि आप आज विशेष रूप से आदर्शवादी और चिंतनशील महसूस कर रहे हों। आप यह सोचने के लिए समय निकालना चाहेंगे कि कौन एक अच्छा जीवन साथी बन सकता है। आपको इसमें लगातार कोशिश करनी चाहिए लेकिन आप बहुत ज्यादा इसमें न उलझें।

मीन : घरेलू मामलों पर ध्यान देने से आपके रिश्ते में जोश आ सकता है। अपने परिवेश की ओर रुख करने का क्षण है। खासकर यदि आप उन्मादी रूप से इधर-उधर भाग रहे हैं तो अपनी अंतरात्मा से फिर से जुड़ना महत्वपूर्ण है। इस पर फोकस करें। अपने रोमांटिक उद्देश्यों को पूरा करने में मदद करें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें