ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyLove Horoscope June 17 The people of Leo zodiac will feel cheated in the relationship aaj ka love rashifal Astrology in Hindi

लव राशिफल 17 जून: सिंह राशि के जातक रिश्ते में महसूस करेंगे ठगा हुआ, ये लोग विकल्पों पर करें विचार

Love Horoscope, Aaj ka Love Rashifal 17 June 2022: आज कई राशि वालों की लव लाइफ में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं, जबकि कई राशि वालों की कुछ खास लोगों से मुलाकात हो सकती है। जानें आज का लव राशिफल-

लव राशिफल 17 जून: सिंह राशि के जातक रिश्ते में महसूस करेंगे ठगा हुआ, ये लोग विकल्पों पर करें विचार
Saumya Tiwariज्योतिषाचार्य नीरज धनखेर,नई दिल्लीFri, 17 Jun 2022 08:36 AM
ऐप पर पढ़ें

मेष : जहां तक ​​आपके निजी संबंधों की बात है तो आप बेहतर कर सकते हैं। एक पुरानी लौ के बारे में कुछ है जो आपको अपनी ओर खींचती रहती है, भले ही यह आपको न तो आराम प्रदान करती है और न ही तृप्ति प्रदान करती है। अपने विकल्पों पर ध्यान से विचार करें और आप बार-बार उसी जाल में क्यों पड़ते हैं।

वृष: आपके पास यह देखने का अवसर है कि एक विशेष रिश्ता कितना आनंद और उत्साह दे सकता है। जब आप अभी भी अपने पैर की उंगलियों को पानी में डुबो रहे हैं, तो आप कुछ बेहद साहसी, साहसी और महत्वाकांक्षी करना चाहते हैं जो आपकी सभी संयुक्त प्रतिभाओं और रचनात्मकता को आकर्षित करता है। अगर यह अच्छा काम करता है तो इसे एक शॉट दें।

मिथुन  : आज आपके लिए अपने रिश्ते में कुछ हद तक नियंत्रण बनाए रखना मुश्किल हो सकता है। आप ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो आसानी से इच्छा की ज्वाला के आगे झुक जाते हैं, पहले यह सुनिश्चित किए बिना कि आपको अनुभव से कुछ मूल्य मिलेगा। यह संभव है कि इस बार, आप कुछ जोखिम लेने के लिए अधिक खुले रहेंगे।

Aaj ka Rashifal 17 जून: मिथुन समेत इन राशियों के जातक पड़ सकते हैं परेशानी में, ये लोग नीली वस्तु रखें पास

कर्क: चारों ओर अच्छा मूड रहेगा। यदि आपने और आपके साथी ने एक साथ कुछ करने की योजना बनाई है, तो सुनिश्चित करें कि यह आप में से किसी पर बहुत अधिक कर नहीं लगा रहा है। हवा में मौजूद जादू का अधिकतम लाभ उठाएं। आपको ऐसे माहौल में आराम करने का प्रयास करना चाहिए जो आपको एक खूबसूरत रोमांटिक अनुभव के मूड में लाएगा।

सिंह : आपका प्रिय साथी आपको ठगा हुआ महसूस कराएगा। अपने साथी को यह दिखाकर कि आप आज कितना ध्यान रखते हैं, अपने रिश्ते को खिलने दें। यदि आप और आपका साथी कुछ समय से साथ हैं, तो अब चिंगारी पर राज करने का एक शानदार क्षण है। यदि आप अविवाहित हैं, तो आज आप काम से छुट्टी लेकर थोड़ा मौज-मस्ती करना चाहेंगे।

कन्या: जब तक आप वर्तमान परिदृश्य से विचलित नहीं होंगे, तब तक आप रोमांस की राह पर चलेंगे। जीवन की सामान्य आवश्यकताओं को पहले पूरा करें, और उसके बाद ही आप वास्तव में अपनी आत्मा को ऊंचा उठा सकते हैं। अपनी भावनाओं को हावी होने दें और अपने पेट पर भरोसा करें। एक बार किसी रिश्ते में स्पष्ट सीमाएं निर्धारित हो जाने के बाद, यदि आवश्यक हो तो उन्हें आगे बढ़ाने से न डरें।

तुला: अगर आप आज प्यार की तलाश में हैं, तो आपके पास तलाशने के लिए काफी संभावनाएं हैं। ये उन लोगों से आएंगे जिन्हें आपने अभी तक संभावित भागीदार नहीं माना है। यदि आप नौकरीपेशा हैं तो किसी खास व्यक्ति पर नजर रखें। भले ही आपने उन्हें दूसरा विचार न दिया हो, लेकिन वे निश्चित रूप से आप में रुचि रखते हैं।

वृश्चिक: जिन लोगों की आप परवाह करते हैं, उनके प्रति अपना प्यार और दोस्ती दिखाने के लिए यह एक शानदार दिन है। जब आप काम या अन्य प्राथमिकताओं में कार्यों में व्यस्त होते हैं तो अपने प्रियजनों की उपेक्षा करना आसान होता है। आज उन लोगों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का प्रयास करें जो आपके लिए सबसे ज्यादा मायने रखते हैं। उन्हें बताएं कि आप उनके बारे में क्या महसूस करते हैं।

करियर राशिफल 17 जून: इन 3 राशियों के लोग अपने कंफर्ट जोन से आएंगे बाहर, इन्हें मिलेगा शुभ समाचार

धनु: आज आपके लिए असंतुष्ट होने का कोई कारण नहीं होगा। इस दिन, आप अपने पूरे जीवन में मिले सभी प्यार और ध्यान के लिए आभारी होंगे, और आप अपने महत्वपूर्ण दूसरे के साथ सम्मान के साथ व्यवहार करेंगे। अपने प्रिय के लिए आपके पास कुछ सरप्राइज हो सकते हैं, जो उन्हें आपके और भी करीब महसूस करने में मदद करेंगे।

मकर: हो सकता है कि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, उसके प्रकट होने का आप बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे हों, और अब आखिरकार आपको वह व्यक्ति एक विश्वसनीय मित्र की आड़ में मिल गया हो। वे आपको कुछ ऐसा बता सकते हैं जिसे आप लंबे समय से सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। यदि वे एक नए क्षेत्र में चले गए हैं, तो आपको धैर्य रखने की आवश्यकता होगी।

कुंभ : कुछ ऐसा कहने से पहले चिंतन करने के लिए कुछ समय निकालें, जिसका आपको बाद में पछतावा हो। आप भावनात्मक प्रकोपों ​​​​और अस्थिर स्वभाव के लिए अधिक प्रवण हैं, इसलिए आपको कुछ संवेदनाओं को व्यक्त करने के लिए एक आउटलेट खोजने का प्रयास करना चाहिए जिसे आप दबा रहे हैं। यह आपके रोजगार के स्थान पर या किसी मित्र के साथ हो सकता है।

मीन राशि: इस तथ्य के बावजूद कि आपके पास सब कुछ नियंत्रण में है, आज आप जिस तरह से आगे बढ़ रहे हैं, उसमें एक उग्रता है। इसके परिणामस्वरूप, अन्य लोग आपको थोपते हुए पा सकते हैं। जबकि बहुत अधिक ऊर्जा होना बहुत अच्छा है, आपको अभिमानी और बलवान बनने से बचने की कोशिश करनी चाहिए। आपके रवैये के कारण, जिन लोगों की आप परवाह करते हैं, उन्हें खतरा महसूस हो सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें