ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मलव राशिफल 27 जनवरी: इन राशि वालों को अतीत कर सकता है परेशान, ये लोग जल्दबाजी में न लें कोई फैसला

लव राशिफल 27 जनवरी: इन राशि वालों को अतीत कर सकता है परेशान, ये लोग जल्दबाजी में न लें कोई फैसला

मेष: आपको अपने नियंत्रण को छोड़ना होगा और अपने प्रियजनों के जीवन में वास्तव में दिलचस्पी लेनी होगी। यह पार्टनर के साथ बातचीत करने के लिए दिन अनुकूल है। आज आप उन भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं, जो आप...

लव राशिफल 27 जनवरी: इन राशि वालों को अतीत कर सकता है परेशान, ये लोग जल्दबाजी में न लें कोई फैसला
Saumya Tiwariज्योतिषाचार्य नीरज धनखड़,नई दिल्लीThu, 27 Jan 2022 09:12 AM

मेष: आपको अपने नियंत्रण को छोड़ना होगा और अपने प्रियजनों के जीवन में वास्तव में दिलचस्पी लेनी होगी। यह पार्टनर के साथ बातचीत करने के लिए दिन अनुकूल है। आज आप उन भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं, जो आप सामान्य रूप से साझा नहीं करते हैं। 

वृष: आपके प्रेम जीवन में कुछ तनाव चल रहा है और इससे निपटने के लिए आपको काफी समझदार होने की आवश्यकता है। आप दोनों को व्यावहारिक दृष्टिकोण अपनाने और एक-दूसरे को साझा करने का मौका देने की आवश्यकता है। अपने साथी के सुझावों की उपेक्षा न करें और उन्हें अपने मनचाहे तरीके से व्यक्त करने दें। जितना अधिक आप अनुकूल व्यवहार करेंगे, संबंध बेहतर होंगे।

आर्थिक राशिफल 27 जनवरी: इन राशि वालों को अपने महत्वपूर्ण कामों को देना चाहिए अंजाम, जानें मेष से मीन राशि तक का हाल

मिथुन : आज आपका रुझान रोमांटिक रहेगा और आज आप कछ समय साथी के साथ शेयर करने की सोच रहे हैं। आने वाले दिनों में आप इन यादों को संजो कर रखेंगे। आप में से जो विवाहित हैं अपने प्रियजन के प्रति उदार महसूस करेंगे और कुछ विशेष उपहार देना चाहेंगे जिसकी बहुत सराहना की जाएगी।

कर्क : नीरस दिनचर्या के कारण आप थका हुआ महसूस कर सकते हैं। चीजों को थोड़ा बदलकर फिर से काम करने के लिए देखें। पार्टनर के साथ घूमने-फिरने का प्लान बनाएं। यह आपको प्रफुल्लित महसूस कराएगा और आपके प्रेम जीवन में ताजगी लाएगा। शादी-शुदा जातकों को साथी को खुश करने के लिए नए-नए तरीकों के बारे में सोचना चाहिए।

सिंह : जो लोग अविवाहित हैं, वे अपने प्रिय व्यक्ति से बात करने के लिए इच्छुक होंगे। सही समय है इसलिए प्रतीक्षा न करें, रिश्तों को मधुर बनाएं और आने वाले दिनों में इसे आकार लेने दें। वे जो हैं पहले से ही रिश्ते में है कि अब तक के किसी भी दीर्घकालिक निर्णय में जल्दबाजी से बचने की आवश्यकता है। 

कन्या : दिन सुचारू रूप से आगे बढ़ेगा और सभी योजनाए आपकी इच्छा के अनुसार पूरी होंगी। आप और आपका
पार्टनर ज्यादातर मामलों पर सहमत होगा और कोई तनाव नहीं होगा। अपने परिवार के साथ बातों को बताना सार्थक हो सकता है। सिंगल्स  परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताएं।

राशिफल 27 जनवरी: इस राशि के जातक जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर दें ध्यान, मेष समेत इन राशियों के लोग रहें सावधान

तुला : प्रतीत होता है कि आप इस समय दूसरों पर बहुत अधिक ध्यान दे रहे हैं। आपका ध्यान और एक मुद्दे से दूसरे मुद्दे पर जाना जो आपके मन में बहुत अधिक व्याकुलता और बेचैनी पैदा कर रहा है। जबकि अन्य लोग इसका आनंद ले रहे होंगे, आपको स्वयं की उपेक्षा करने से बचने की आवश्यकता है। गलतफहमी से बचने के लिए अपने विचारों के बारे में अपने साथी को बताएं।

वृश्चिक : पूर्व में लिए गए किसी निर्णय के संबंध में अपराधबोध की भावना का शिकार हो सकते हैं। उन चीजों के लिए खुद को दोष न दें जिन्हें आप बदल नहीं सकते। अनुभव से सीखें और अपने वर्तमान प्रेम जीवन पर ध्यान दें। अतीत के बारे में सोचने के बजाय आज आपके पास जो है, उसकी कद्र करें।

धनु: सितारे सुझाव दे रहे हैं कि आप अपने जीवन में नए अवसरों की तलाश करें। व्यक्तिगत संबंधों के मामले में उद्यमी बनें। एक व्यापक दृष्टिकोण अधिक संतोषजनक अनुभव लाएगा। 

मकर : आपका प्रेम जीवन इस समय प्रगति पर है। आप अपने प्रति अतिसंवेदनशील प्रतीत होते हैं। अपने साथी के सामने आने वाली समस्याओं का सामना करने की इच्छा महसूस कर सकते हैं। हमेशा समस्या के हल का एक रास्ता होता है और आपको समाधान देखने की जरूरत है। अपने परिवार से बात करें या दोस्तों उनके सुझावों लें।

कुंभ राशि में होने वाला है शनि का गोचर, इस राशि पर शुरू होगा साढ़े साती का प्रथम चरण

कुंभ: आप सामान्य से अधिक संकोची महसूस कर सकते हैं। आराम करने और रिचार्ज करने के लिए दिन का उपयोग करें। अपनी कल्पना का रचनात्मक उपयोग करें और खुद को महत्व दें। अपने जीवन के अनुभवों के बारे में अपने परिवार से बात करें। विवाहित लोगों को यह स्पष्ट होगा कि उनका जीवन कैसा चल रहा है। 

मीन: अपने अतीत को अपने वर्तमान पर हावी न होने दें। अपने बारे में सच्चाई को स्वीकार करें और दृढ़ता और दृढ़ संकल्प के साथ अपना जीवन जिएं। आप सबसे अच्छे के अलावा और कुछ नहीं चाहते हैं और अपने दिमाग को यह बताएं। आपका पार्टनर आपकी भावनाओं के प्रति संवेदनशील होगा और आपकी बात सुनने के लिए तैयार रहेगा। 

epaper