ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मलव राशिफल 19 जनवरी: इन राशि वालों का लव पार्टनर के साथ बीतेगा यादगार दिन, इन्हें आएंगी लव लाइफ में मुश्किलें

लव राशिफल 19 जनवरी: इन राशि वालों का लव पार्टनर के साथ बीतेगा यादगार दिन, इन्हें आएंगी लव लाइफ में मुश्किलें

मेष : लव लाइफ और परिवार की जिम्मेदारियों के बीच अपने समय को मैनेज करना आपके लिए मुश्किल हो सकता है। पेशेवर और पारिवारिक जीवन में अपेक्षाओं को रोकने में आपको बहुत समय लग सकता है, जिससे आपको अपने...

लव राशिफल 19 जनवरी: इन राशि वालों का लव पार्टनर के साथ बीतेगा यादगार दिन, इन्हें आएंगी लव लाइफ में मुश्किलें
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 19 Jan 2022 07:00 AM

मेष : लव लाइफ और परिवार की जिम्मेदारियों के बीच अपने समय को मैनेज करना आपके लिए मुश्किल हो सकता है। पेशेवर और पारिवारिक जीवन में अपेक्षाओं को रोकने में आपको बहुत समय लग सकता है, जिससे आपको अपने रोमांटिक पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने में मुश्किल हो सकती है। इससे तो बेहतर होगा कि बीच का रास्ता अपनाएं और रास्ता निकालें।

वृष: आपको यह पता लगाने की जरूरत है कि अपनी लव लाइफ में तालमेल कैसे बिठाया जाए। रिश्ते में उतार-चढ़ाव का सामना कर रहे हैं। कभी-कभी आप आवेगपूर्ण तरीके से कार्य करते हैं, जबकि अन्य समय में आप भावनात्मक सुरक्षा की अपेक्षा करते हैं। 

राशिफल 19 जनवरी: वृषभ समेत इन राशि वालों की पार्टनर संग हो सकती है तू-तू, मैं-मैं, ये लोग करें सफेद वस्तु का दान

मिथुन: गहन बातचीत करने के लिए यह एक आदर्श दिन है। लेकिन सबसे पहले पार्टनर के लिए भी सहज बनाएं। आपके वर्तमान संबंधों की स्थिति आपके रिश्ते के लिए अच्छी है। विवाहित जोड़े वित्तीय सुरक्षा की दिशा में काम करने के लिए बातचीत कर सकते हैं।

कर्क: जहां आप ज्यादातर रिश्तों में अपने आप को असुरक्षित दिखाना पसंद करते हैं, वहीं आज आप महसूस कर सकते हैं अपनी भावनाओं के प्रति सुरक्षात्मक होने की आवश्यकता है। अपने साथी को अपने घरेलू पक्ष और उन्हें अपने घरेलू कौशल के बारे में बताएं।

सिंह: अपने साथी के बारे में आप जो महसूस करते हैं उसे साझा करने के लिए आज आपके सितारे आपका साथ देंगे। अपने आप को व्यक्त करिए। विवाहित जोड़ों को अपनी भावनाओं और तर्कों से बचने की जरूरत है।

कन्या : अपनों के साथ समय बिताने का मन करेगा। परिवार के साथ बिताया गया दिन यादगार रहेगा। जो लोग सिंगल हैं वे अपने दोस्त से बाहर डिनर के लिए पूछ सकते हैं। जिन लोगों की आप प्रशंसा करते हैं, उनके बारे में बहुत अधिक हावी न होने का प्रयास करें।

इस राशि में उदित हुए शुक्रदेव, मेष समेत इन राशि वालों की किस्मत का खुल सकता है ताला

तुला: आप इस बात से भयभीत हो सकते हैं कि आपका साथी आपको देर से नज़रअंदाज़ कर रहा है। हालांकि यह उनकी ओर से जानबूझकर नहीं किया गया है। वे अभी सिर्फ दूसरी चीजों पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं और जल्द ही पुराने ढर्रे पर लौट आएंगे। ओवर रिएक्ट न करें और अपने पार्टनर को थोड़ा स्पेस दें। आप
शीघ्र ही सुखद आश्चर्य प्राप्त होगा।

वृश्चिक: आपका लव पार्टनर आपकी जीवन यात्रा में आपका साथ देंगे। चुनौतियों का सामना आत्मविश्वास से करें। आपका साथी आपको उन बाधाओं को दूर करने के लिए प्रेरित करेगा जिनका आप पेशेवर या पारिवारिक जीवन में सामना कर रहे हैं। शादीशुदा जोड़े बच्चों के साथ समय बिताएंगे।

धनु : किसी संभावित विवाहेतर संबंध के बहकावे में न आएं जो आपको आकर्षित कर सकता है। अपने मन को शांत करें और इस समय को गुजरने दें। अपने साथी से बात करें कि आप क्या महसूस कर रहे हैं और संबंधों में सुधार के लिए क्या करना चाहिए। यह आप दोनों के लिए सही रास्ता चुनने में मदद करेगा।

मकर राशि:  अपने आप को खुला छोड़ दें। आपका लव पार्टनर आपको समझेगा और आपका साथ देगा। आज आप किसी पुराने दोस्त से मिल सकते हैं और कुछ रोमांचक बातचीत में शामिल होंगे। अपनी समस्याओं पर चर्चा करें और वे कुछ रचनात्मक समाधान सुझाएंगे।

18 जनवरी से इन 5 राशियों के लोग रहें सावधान, बुधदेव डाल सकते हैं नकारात्मक प्रभाव

कुंभ : आपके दिमाग में बहुत सी बातें चल रही होंगी। चाहे आप किसी रिश्ते में हों या अविवाहित, आप एक ऐसे व्यक्ति के बारे में सोच रहे हैं जिसके साथ आपको लगता है कि एक संभावित लगाव है। हालांकि एक कदम पीछे हटने और मौजूदा स्थिति का पुनर्मूल्यांकन करने की सलाह दी जाती है। 

मीन : इस समय प्रेम संबंध होने की संभावना से आप काफी उत्साहित हैं। आज आपके प्रेमी के बारे में आपके मन में क्या है, यह जानना चाहिए। पीछे न हटें और उन्हें प्यार के बारे में अपनी भावनाओं के बारे में बताएं। विवाहित जोड़े अपने साथी के सामने कुछ वादे कर सकते हैं। एक आरामदायक जीवन जीने की संभावना पर खुशी होगी।

epaper